राधे-कृष्ण की भक्ति में झूमे अनंत-राधिका राधे-राधे गोविंद पर साथ किया डांस

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Dance: मुकेश अंबानी और उनकी नीता अंबानी के घर उनकी छोटी बहू राधिका आ गई हैं. अनंत की दुल्हनिया का स्वागत बहन ईशा अंबानी ने जोरदार तरीके से कहा. अनंत और राधिका की शादी की हर छोटी जानकारी लोगों को पसंद आ रही है. ये हम नहीं ऑनलाइन सर्च ट्रेंड बता रहा है. लेकिन, इन सबके बीच लोग ये जानने में दिलचस्पी रख रहे हैं कि आखिर अनंत-राधिका ने जयमाला के बाद किसा गाने में डांस किया.

राधे-कृष्ण की भक्ति में झूमे अनंत-राधिका राधे-राधे गोविंद पर साथ किया डांस
नई दिल्ली. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी संपन्न हो गई है. विदेश से आए कुछ खास मेहमान इस जश्न में शामिल होने के बाद अब वापस भी जाने लगे हैं. ये शादी कितनी खास है, ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज बताने के लिए काफी है. अनंत और राधिका की शादी में हॉलीवुड से बॉलीवुड के तमाम सुपरहिट गाने गाए और बजाए गए. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि इस शादी में दूल्हा-दुल्हन सारे फिल्मी गानों को छोड़कर राधे-कृष्ण की भक्ति में झूमे. यकीन नहीं हो रहा? तो चलिए आपको सबूत के साथ बताते हैं. मुकेश अंबानी और उनकी नीता अंबानी के घर उनकी छोटी बहू राधिका आ गई हैं. अनंत की दुल्हनिया का स्वागत बहन ईशा अंबानी ने जोरदार तरीके से कहा. अनंत और राधिका की शादी की हर छोटी जानकारी लोगों को पसंद आ रही है. ये हम नहीं ऑनलाइन सर्च ट्रेंड बता रहा है. लेकिन, इन सबके बीच लोग ये जानने में दिलचस्पी रख रहे हैं कि आखिर अनंत-राधिका ने जयमाला के बाद किस गाने में डांस किया. ‘अनंत अंबानी वेडिंग’ खूब हुआ सर्च अनंत अंबानी की शादी सिर्फ भारत ही नहीं दुनियाभर में चर्चा का विषय रही. कीवर्ड ‘अनंत अंबानी वेडिंग’ गूगल सर्च में तीसरा सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले शब्द है. 12 जुलाई अंबानी परिवार के लिए काफी खास रहा. शादी में 2000 से ज्यादा VVIP गेस्ट शामिल हुए और जमकर इस जश्न का लुत्फ उठाया. शादी में रही हॉलीवुड-बॉलीवुड गानों की धूम शादी में हॉलीवुड के टॉप चाटबस्टर गानों के साथ बॉलीवुड के 90 से अब तक के सभी गानों पर सेलेब्स ने खूब धूम मचाई. रजनीकांत, अनिल कपूर, संजय दत्त, प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनन्या पांडे से सारा अली खान तक ने खूब धमाल मचाया. शादी में दूल्हा-दुल्हन भी नाचे, लेकिन वह फिल्मी गानों पर नहीं कृष्ण भजन में डांस करते हुए नजर आए. View this post on Instagram A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस भजन पर नाचे अनंत-राधिका
वरमाला के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने खूब डांस किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. दोनों ‘राधे-राधे गोविंद, गोपाल राधे’ पर डांस किया. फैंस को उनकी ये अदा पसंद आ रही है. सोशल मीडिया यूजर्स अब कॉमेंट बॉक्स में दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं.

ट्रेंड में हैं शादी से रिलेटेड हैशटैग
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बारे में जानने की इच्छा एक्स पोस्ट और हैशटैग से भी पता चल रहा है. शादी से रिलेटेड हैशटैग लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. 12 जुलाई को भारत में ट्विटर पर टॉप 30 हैशटैग में मुकेश अंबानी और अंबानी परिवार भी शामिल हैं.

(डिस्क्लेमर: नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Mukesh ambani, Nita Ambani