टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया से अमेरिका में जुड़ा एक और स्टार विराट और र

T20 वर्ल्ड कप के लिए 3 दिन पहले अमेरिका पहुंची भारतीय टीम से एक और खिलाड़ी जुड़ गया है. अब भारतीय स्क्वॉड में शामिल बस दो ही खिलाड़ी ऐसे हैं, जो उसके साथ नहीं हैं.

टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया से अमेरिका में जुड़ा एक और स्टार विराट और र
नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप के लिए 3 दिन पहले अमेरिका पहुंची भारतीय टीम से एक और खिलाड़ी जुड़ गया है. हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया से जुड़ने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है. उप कप्तान पंड्या भारतीय टीम के पहले बैच के साथ अमेरिका नहीं गए थे. उन्होंने बीसीसीआई से थोड़ा वक्त मांगा था और अमेरिका बाद में जाने की बात कही थी. हार्दिक पंड्या ने बुधवार को इंस्टग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की. इसमें उन्हें किसी मैदान पर देखा जा सकता है. हार्दिक ने इस पोस्ट के साथ लिखा, ‘नेशनल ड्यूटी पर.’ इस पोस्ट पर ढेरों कॉमेंट आए हैं और पंड्या को शुभकामनाएं दी गई हैं. T20 वर्ल्ड कप में कितनी बार भिड़े भारत-पाकिस्तान, हमने जीते ज्यादा मैच तो पड़ोसी के नाम सबसे बड़ी जीत का रिकॉर्ड अब भारतीय स्क्वॉड में शामिल बस दो ही खिलाड़ी ऐसे हैं, जो उसके साथ नहीं हैं. ये दो खिलाड़ी विराट कोहली और रिंकू सिंह हैं. कोहली ने बीसीसीआई से कुछ वक्त मांगा था और टीम से बाद में जुड़ने की बात कही थी. रिंकू सिंह आईपीएल फाइनल खेलने के चलते भारतीय टीम के पहले बैच के साथ अमेरिका नहीं जा सके थे. View this post on Instagram A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

विराट कोहली और रिंकू सिंह एक-दो दिन में अमेरिका रवाना हो सकते हैं. भारतीय टीम का वर्ल्ड कप में पहला मैच 5 जून को है. लेकिन टीम इससे पहले एक जून को बांग्लादेश से अभ्यास मैच खेलेगी. माना जा रहा है कि विराट कोहली और रिंकू सिंह अभ्यास मैच से पहले भारतीय टीम के साथ होंगे.

भारतीय टीम इस प्रकार है. रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह. रिजर्व प्लेयर: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, आवेश खान, खलील अहमद.

Tags: Hardik Pandya, Indian Cricket Team, T20 World Cup, Team india