अनंत-राधिका की शादी में मुकेश अंबानी ने धीरूभाई अंबानी को दी श्रद्धांजलि देखे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में मुकेश अंबानी ने धीरूभाई अंबानी को दी श्रद्धांजलि; देखें वीडियोअनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में मुकेश अंबानी ने धीरूभाई अंबानी को दी श्रद्धांजलि; देखें वीडियो

अनंत-राधिका की शादी में मुकेश अंबानी ने धीरूभाई अंबानी को दी श्रद्धांजलि देखे
मुंबई: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने अपने दिवंगत पिता धीरूभाई अंबानी को श्रद्धांजलि दी है. शादी आज शुक्रवार 12 जुलाई को मुंबई में हो रही है. विवाह स्थल का पहला वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था जिसमें दिखाया गया था कि मैरिज वेन्यू के एंट्री गेट पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के फाउंडर की एक तस्वीर लगाई गई है जिसे बेहद खूबसूरत फूलों से सजाया गया था. धीरूभाई अंबानी का 6 जुलाई 2002 को निधन हो गया था. मुकेश अंबानी और उनके भाई अनिल अंबानी अक्सर परिवार में होने वाले विशेष मौको पर अपने पिता को याद करते हैं. इनसाइड वीडियो से यह भी पता चला कि शादी समारोह में जाने से पहले मेहमानों के लिए पोज़ देने के लिए एक लाल कालीन बिछाया गया था. वीडियो देखें: View this post on Instagram A post shared by Voompla (@voompla)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई के बीकेसी इलाके में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आज यानी 12 जुलाई को हो रही है. विवाह समारोह में शामिल होने देश विदेश के नेता, अभिनेता, सेलेब्रिटीज आ रहे हैं. इस सूची में रामनाथ कोविंद, राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ, एन चंद्रबाबू नायडू, नारा लोकेश, पवन कल्याण, ममता बनर्जी, एम के स्टालिन, के टी रामाराव, शिवराज सिंह चौहान, अभिषेक मनु सिंघवी, सलमान खुर्शीद, दिग्विजय सिंह, कपिल सिब्बल और सचिन शामिल हैं. इटरनेशनल पॉलिटिकल सेलिब्रिटीज की बात की जाए तो जॉन केरी, टोनी ब्लेयर, बोरिस जॉनसन और माटेओ रेन्ज़ी शामिल हैं.

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Mukesh ambani, Nita Ambani