Gujarat Elections 2022: पीएम मोदी का अहमदाबाद में धमाकेदार मेगा रोड शो जनता से मांगा आशीर्वाद

Gujarat Chunav 2022: पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक रहे हैं. उन्होंने अहमदाबाद में शुक्रवार को एक बार फिर रोड शो किया. उन्होंने जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की. उनका यह रोड दस किमी था. इस दौरान सड़क के दोनों ओर लोगों की जबरदस्त भीड़ खड़ी थी. पीएम मोदी ने सभी का अभिवादन स्वीकार किया.

Gujarat Elections 2022: पीएम मोदी का अहमदाबाद में धमाकेदार मेगा रोड शो जनता से मांगा आशीर्वाद
हाइलाइट्सपीएम मोदी ने जनता से की बीजेपी को वोट देने की अपीलहजारों की संख्या में सड़कों पर जमा हुए लोग, लगाए नारेरोड शो से पहले पीएम मोदी ने भद्रकाली मंदिर में की पूजा अहमदाबाद. गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अहमदाबाद में दूसरा मेगा रोड शो किया. उन्होंने इस दौरान जनता से 5 दिसंबर को होने वाले दूसरे चरण के मतदान में बीजेपी को वोट देने की अपील की. पीएम मोदी का यह रोड शो 10 किमी का था. उन्होंने जनता का अभिवादनन स्वीकार किया. रोड शो से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद के मां भद्रकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की. Unparalleled affection, which strengthens my resolve to serve the people even more! Highlights from Ahmedabad a short while ago. pic.twitter.com/OvAhA3Dgs2 — Narendra Modi (@narendramodi) December 2, 2022

गौरतलब है कि उन्होंने गुरुवार को भी मेगा रोड शो किया था. इसमें उन्होंने अगले चरण के मतदान के मद्देनजर 16 विधानसभा क्षेत्रों में जनता से वोट देने की अपील की. यह अभूतपूर्व रोड शो 50 किमी का था, जिसमें करीब 3 घंटे का समय लगा.

पीएम मोदी का यह रोड शो नरोदा गाम से शुरु हुआ और दक्षिण गांधीनगर विधानसभा क्षेत्र में खत्म हुआ. इस रोड शो में पीएम मोदी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय, सरदार वल्लभभाई पटेल और नेताजी सुभाष चंद्र बोस सहित 35 महापुरुषों के स्मारकों पर श्रद्धांजलि दी.

इस रोड शो में पीएम नरेंद्र मोदी ने ठक्करबापानगर, बापूनगर, निकोल, अमराईवाड़ी, मणिनगर, दानीलिंब्दा, जमालपुर खाड़िया, एलिसब्रिज, वेजलपुर, घाटलोदिया, नारानपुर, साबरमती विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें up24x7news.com हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट up24x7news.com हिंदी| Tags: Assembly Elections 2022, Gujarat Elections, Narendra modiFIRST PUBLISHED : December 02, 2022, 22:04 IST