डॉली चायवाला का रेट सुनकर उड़ गए ब्लॉगर के होश खुद की लाइफ पर होने लगा शक

Dolly Chaiwala: रिपोर्ट के अनुसार, डॉली चायवाला की कुल संपत्ति 10 लाख रुपये से अधिक है. मात्र 7 रुपये में एक कप चाय बेचने के बावजूद, वह प्रतिदिन 350 से 500 कप चाय बेचकर 2,450 से 3,500 रुपये कमा लेता है.

डॉली चायवाला का रेट सुनकर उड़ गए ब्लॉगर के होश खुद की लाइफ पर होने लगा शक
नई दिल्ली. हैदराबाद में माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद वायरल हुए नागपुर के मशहूर चाय बेचने वाले डॉली चायवाला अब कार्यक्रमों और समारोहों में लोगों की पहली पसंद बन गए हैं. उनकी चाय बनाने की खास शैली और करिश्माई मौजूदगी ने उन्हें टॉक शो और पब्लिक ईवेंट्स में लोकप्रिय बना दिया है. हाल ही में एक फूड ब्लॉगर, जो उन्हें अपने शो में इनवाइट करना चाहता था, ने इस चाय-बेचने वाले मास्टर को इनवाइट करने के लिए जुड़ी भारी कीमत का खुलासा किया है. तैयब फखरुद्दीन की तरफ से इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “एके फूड व्लॉग ने डॉली की टपरी नागपुर को इनवाइट करने के अपने पर्सनल एक्सपीरियंस को साझा किया है और बताया है कि वे कितने पैसे कमाते हैं.” ऑनलाइन एके फ़ूड व्लॉग के नाम से जाने जाने वाले फ़ूड ब्लॉगर ने कहा, “वैसे, मैंने डॉली चायवाला को इसलिए इनवाइट किया क्योंकि मैं उसे कुवैत बुलाना चाहता था. लेकिन उस आदमी की इतनी सारी मांगें हैं कि मुझे खुद के होने पर ही भरोसा नहीं हो रहा था.” उन्होंने आगे कहा, “मैंने सोचा यार, क्या तुम सीरियस हो? क्या तुम्हें पता है कि यह आदमी – डॉली चायवाला – कितना चार्ज करता है? 2,000 दीनार. यानी 5 लाख रुपये. यह लगभग 2,000 या 2,500 कुवैती दीनार के आसपास है. बस इतना ही नहीं.” फ़ूड ब्लॉगर ने आगे बताया, “2,500 कुवैती दीनार, साथ ही एक और व्यक्ति उनके साथ आएगा. 4 या 5 स्टार होटल में बुकिंग. उन्होंने मुझे सचमुच यही बताया. वह मुझसे बात नहीं कर रहे थे, उनके मैनेजर मुझसे बात कर रहे थे… और यह एक दिन के लिए है.” एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को 18.7 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है और यह संख्या लगातार बढ़ रही है. कई लोगों ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में जाकर अपने विचार भी साझा किए हैं. View this post on Instagram A post shared by Taiyab Fakhruddhn (@brewwithabdu)

एक व्यक्ति ने लिखा, “उसने सोचा कि चूंकि डॉली एक भारतीय है, इसलिए वह उसका शोषण कर सकता है. मेरा मतलब है कि 4-5 सितारा होटल मांगना कोई मांग नहीं है, यह तो बुनियादी शिष्टाचार है जब आप किसी को उसके देश से इनवाइट करते हैं.”