VIDEO: आम आदमी पार्टी के विधायक को भीड़ ने दौड़ाकर पीटा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में हुई बहस

सोमवार को दिल्ली के श्याम विहार इलाके में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह यादव के साथ मारपीट की गई.

VIDEO: आम आदमी पार्टी के विधायक को भीड़ ने दौड़ाकर पीटा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में हुई बहस
हाइलाइट्सदिल्ली के मटियाला विधानसभा से आम आदमी पार्टी के विधायक के साथ मारपीट की गई.सोमवार को श्याम विहार इलाके में बैठक के दौरान विधायक को पीट दिया.सोशल मीडिया पर विधायक गुलाब सिंह यादव के साथ हुई मारपीट का वीडियो हुआ वायरल. नई दिल्ली. दिल्ली के मटियाला विधानसभा से आम आदमी पार्टी के विधायक के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि आप विधायक गोला ताजपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे थे, जहां उनपर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाते हुए उनके साथ मारपीट की गई. पीड़ित विधायक ने छावला थाने में मारपीट की शिकायत दी है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. सोशल मीडिया पर आप विधायक गुलाब सिंह यादव के साथ हुई मारपीट का वीडियो शेयर किया गया है. हालांकि अभी तक आम आदमी पार्टी की तरफ से इस मामले पर कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पार्टी दफ्तर में विधायक गुलाब सिंह यादव कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. इस बीच अचानक से विधायक के साथ कार्यकर्ताओं की बहस शुरू हो जाती है. इसके बाद गुस्से में आकर कार्यकर्ता विधायक गुलाब सिंह के साथ धक्का-मुक्की करते हुए नजर आ रहे हैं. पैसे लेकर टिकट बेचने के आरोप में आम आदमी पार्टी विधायक गुलाब सिंह यादव की समर्थकों ने पिटाई कर दी । pic.twitter.com/9GdiM6d64X — Tajinder Pal Singh Bagga (@TajinderBagga) November 21, 2022

विवाद को बढ़ता देख गुलाब सिंह मौके से उठकर भागने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन विधायक को वहां मौजूद लोग पीटना शुरू कर देते हैं. वहीं भाजपा द्वारा शेयर किये गए स्टिंग वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने टिप्पणी की.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) पर टिकट बेचने के आरोप से जुड़ा एक स्टिंग वीडियो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘मनोहर कहानियां’ हैं. आप संयोजक ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग पूछ रहे हैं कि इस पार्टी ने दिल्ली नगर निगम और गुजरात में अपने इतने लंबे समय के शासन के दौरान उनके लिए क्या किया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें up24x7news.com हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट up24x7news.com हिंदी| Tags: Aam aadmi party, DelhiFIRST PUBLISHED : November 22, 2022, 00:30 IST