सदन में पीएम मोदी का दुलार घर में पिता ने लुटाया प्यार सबको भरोसा

Narendra Modi Oath Ceremony: बैठक के दौरान पीएम मोदी के साथ-साथ सभी नेताओं ने अपनी बात रखी. संसदीय दल के नेता चुने जाने के बाद सभी सांसद एक-एक कर के नरेंद्र मोदी से जाकर मिले. हालांकि इस दौरान एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसकी चर्चा राजनीतिक गलियारों में तेज हो गई है.

सदन में पीएम मोदी का दुलार घर में पिता ने लुटाया प्यार सबको भरोसा
नई दिल्ली: मोदी सरकार 3.0 बनने को तैयार है. नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ रविवार को लेने वाले हैं. कल यानी शुक्रवार को पुराने संसद भवन के सेंट्रल हॉल में NDA की बैठक थी. इस दौरान एक ऐसी घटना घटी जिससे देखकर वहां मौजूद सभी सांसदों के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई. बता दें कि NDA की बैठक के दौरान NDA घटक दल के नेता शामिल हुए. बैठक के दौरान पीएम मोदी के साथ-साथ सभी नेताओं ने अपनी बात रखी. संसदीय दल के नेता चुने जाने के बाद सभी सांसद एक-एक कर के नरेंद्र मोदी से जाकर मिले. हालांकि इस दौरान एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसकी चर्चा राजनीतिक गलियारों में तेज हो गई है. नई दिल्ली से सांसद बन कर आईं बांसुरी स्वराज पीएम मोदी से मिलने पहुंची. इसी दौरान पीएम मोदी ने बांसुरी को दुलार किया. उन्होंने आर्शीवाद देते हुए बांसुरी के माथे को स्पर्श किया और प्यार से तीन-चार बार थपथपाया भी. इस क्षण को देखकर वहां मौजूद सांसद के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई. View this post on Instagram A post shared by Voompla (@voompla)

इसके साथ ही बांसुरी स्वराज का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. बांसुरी ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में बांसुरी के पिता कौशल स्वराज नजर आ रहे हैं. कौशल अपनी बेटी बांसुरी का आरती करके घर में वेलकम करते हैं. इस दौरान पिता कौशल अपनी बेटी पर खूब प्यार लुटाते हैं. बांसुरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा चुनाव परिणाम के बाद पिताजी मेरा घर पर स्वागत करते हुए.

सबको भरोसा सुषमा स्वारज की कमी पूरी करेगी बांसुरी
बता दें कि पहली बार चुनावी मैदान में उतरीं बांसुरी स्वराज को भाजपा ने नई दिल्ली सीट की पूर्व सांसद और केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी के स्थान पर टिकट दिया था. बांसुरी सुप्रीम कोर्ट की वकील हैं, जिन्होंने इंग्लैंड के ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से कानून की पढ़ाई की है. कानून की पढ़ाई से पहले उन्होंने इंग्लैंड की ही वार्विक यूनिवर्सिटी से इंग्लिश लिटरेचर की डिग्री ली थी. वह हरियाणा की अतिरिक्त महाधिवक्ता भी रह चुकी हैं और साल 2007 से वकालत की प्रैक्टिस कर रही हैं. साल 2023 में बांसुरी को दिल्ली में भाजपा की लीगल सेल का सह-संयोजक बनाया गया था. अब सबको यही उम्मीद है कि वह अपनी मां की तरह एक शानदार नेता बनकर सामने आएं.

Tags: BJP, Narendra modi, PM Modi