निरहुआ को हरा कर रो पड़े धर्मेंद्र यादव यूं पोंछते दिखे आंसू

सोशल मीडिया पर आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव जीतने वाले धर्मेंद्र यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें रोते हुए देखा जा सकता है. आखिर ये आंसू क्यों छलक आए?

निरहुआ को हरा कर रो पड़े धर्मेंद्र यादव यूं पोंछते दिखे आंसू
लोकसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. बीजेपी का चार सौ पार का दावा इस चुनाव पूरा नहीं हो पाया. इसके अलावा कई ऐसी सीटें, जहां बीजेपी ने अपनी पकड़ ढीली कर दी है. आजमगढ़ से इस बार सपा के धर्मेंद्र यादव ने जीत दर्ज की है. जीतने के बाद कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान नए एमपी भावुक हो गए. धर्मेंद्र यादव बातचीत के दौरान अचानक ही रो पड़े. दरअसल, उन्हें मुलायम सिंह यादव की याद आ गई थी. उन्होंने नेताजी का जिक्र किया और फिर कहा कि अगर अभी वो इस दुनिया में होते तो सपा के नतीजों को देखकर खुश हो जाते. इस दौरान धर्मेंद्र यादव को अपनी आंखों में आए आंसू पोंछते हुए देखा गया. दर्ज की जीत आजमगढ़ लोकसभा चुनाव में धर्मेंद्र यादव ने बीजेपी के दिनेश लाल यादव निरहुआ लो हराया. सपा ने पिछले चुनावों से सबक लेते हुए उन क्षेत्रों पर ख़ास ध्यान दिया था, जहां वो सीट हार गए थे. उनकी ये रणनीति कामयाब भी हो गई. इस लोकसभा चुनाव में सपा ने वापसी करते हुए यूपी में अपने खोए वजूद को फिर से मजबूत किया है. सपा ने अखिलेश यादव के नेतृत्व में इस बार शानदार प्रदर्शन किया है. View this post on Instagram A post shared by Tnc India (@thenewschapterindia)

ले लिया बदला
दिनेश लाल यादव निरहुआ और धर्मेंद्र यादव के बीच 2022 में विधानसभा चुनाव में भिड़ंत हुई थी. इस समय निरहुआ ने धर्मेंद्र यादव को धूल चटाई थी. लेकिन इस बार लोकसभा चुनाव में धर्मेंद्र यादव ने इस हार का बदला ले लिया. सत्तर हजार वोटों से धर्मेंद्र यादव ने निरहुआ को हरा दिया. इस तरह बदला बराबर का हो गया.

Tags: Ajab Gajab, Azamgarh big news, Dinesh Lal Yadav, Khabre jara hatke, Weird news