उठ जा हर कोई तुझे दोस्त को 6 साल से कोमा से बाहर लाने की कोशिश कर रहे बच्चे

Ashray Bhatia: सच्चे दोस्त ही किसी भी मुसीबत में हमारे साथ खड़े होते हैं. वो हमें साहस देते हैं. इसका एक अच्छा उदाहरण एक वीडियो है जो अब वायरल हो रहा है. दिल्ली का आश्रय भाटिया नाम का एक छोटा लड़का अपार्टमेंट मालिक की लापरवाही के कारण खुली लिफ्ट में चलते समय चौथी मंजिल से नीचे गिर गया. इसके कारण उसके मस्तिष्क में गंभीर चोटें आईं और लड़का पिछले छह साल से कोमा में है.

उठ जा हर कोई तुझे दोस्त को 6 साल से कोमा से बाहर लाने की कोशिश कर रहे बच्चे
नई दिल्ली: दोस्ती एक खूबसूरत बंधन है. इस पवित्र रिश्ते में मां का प्यार, पिता की देखभाल, बहन का प्यार, भाई की सुरक्षा, भाई का प्यार, बहन की शरारतें देखी जा सकती हैं. हम नहीं जानते कि जब हम मुसीबत में होंगे तो रिश्तेदार हमारी मदद के लिए आएंगे या नहीं. लेकिन सच्चे दोस्त ही किसी भी मुसीबत में हमारे साथ खड़े होते हैं. वो हमें साहस देते हैं. इसका एक अच्छा उदाहरण एक वीडियो है जो अब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चों का एक दोस्त कोमा में है. वह किसी से बात नहीं कर सकता है लेकिन बच्चे प्यार भरे शब्दों के साथ उसे कोमा से बाहर लाने की कोशिस कर रहे हैं. दोस्त अक्सर अस्पताल जाते हैं और अपने दोस्त को कोमा से उठाने की कोशिश करते हैं. वायरल पोस्ट के अनुसार दिल्ली का आश्रय भाटिया नाम का एक छोटा लड़का अपार्टमेंट मालिक की लापरवाही के कारण खुली लिफ्ट में चलते समय चौथी मंजिल से नीचे गिर गया. इसके कारण उसके मस्तिष्क में गंभीर चोटें आईं और लड़का पिछले छह साल से कोमा में है. View this post on Instagram A post shared by (❤️) (@lawwalaladka_)

हालांकि मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है, लेकिन अभी तक दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. अपनी जान को खतरा होने के बावजूद आश्रय के माता-पिता अकेले ही कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं. इस बीच, आश्रय के दोस्त उसे कोमा से बाहर लाने की कोशिश कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में आश्रय के दोस्तों को उसे कोमा से बाहर लाने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. उसके दो दोस्त उसे कोमा से निकालने की कोशिश करते हुए बोलते हैं ‘कैसा है… कैसा है… ओए उठ जा… लड़कियां तेरे पीछे पड़ी हैं, अरे मैं झूठ नहीं बोल रहा. आश्रय कितना स्ट्रॉन्ग है. सबलोग बोल रहै हैं कितना स्ट्रॉन्ग है आश्रय. उठ जा यार… उठ जा… हर कोई तुझे टाइगर बुलाते हैं टाइगर… जितने भी पैसे हैं ना मेरे पास वो तेरे जूते पर स्पेंड करेंगे. तेरे पास गोल्ड के जूते होंगे गोल्ड के. तू फेमस हो जाएगा…’ पूरा वीडियो देख आपकी आंखें नम हो जाएंगी.

Tags: Trending new, Viral news