कांवड़ ले ताजमहल पहुंची महिला तेजोमहालय में जल चढ़ाने की पकड़ी जिद्द

सोशल मीडिया पर आगरा के एक अजीबोगरीब घटना का वीडियो शेयर किया गया. यहां एक महिला ताजमहल के गेट तक कांवड़ लेकर पहुंच गई. महिला ने अंदर जल चढ़ाने की जिद्द पकड़ ली.

कांवड़ ले ताजमहल पहुंची महिला तेजोमहालय में जल चढ़ाने की पकड़ी जिद्द
इन दिनों देश भर में कांवड़ यात्रा चल रही है. भोलेबाबा के भक्त कांवड़ में गंगाजल भरकर शिवलिंग पर जल चढ़ाने के लिए निकल पड़े हैं. हरिद्वार से गंगाजल भरकर अपने भोले बाबा को अर्पण करने के लिए कांवड़िये कई-कई किलोमीटर पैदल यात्रा करते हैं. सोशल मीडिया पर आपने कई कांवड़ियों के वीडियोज देखे होंगे. कोई अपने माता-पिता को कांवड़ पर बिठाकर यात्रा कर रहा है तो कोई किसी और तरीके से भोले बाबा को खुश करने में जुटा है. लेकिन आगरा की एक महिला ने अजीबोगरीब जिद्द पकड़ ली है. सावन के दूसरे सोमवार के दिन ताजमहल के एंट्रेंस गेट पर एक महिला कांवड़ लेकर पहुंची. सिक्युरिटी ने महिला को तुरंत रोक दिया. महिला की जिद्द थी कि उसे अंदर जाने दिया जाए. उसे भोलेबाबा ने सपने में आकर तेजोमहालय में जलाभिषेक करने को कहा है. लेकिन किसी ने उसे अंदर नहीं जाने दिया. इसपर महिला ने वहीं हंगामा करना शुरू कर दिया. ताजमहल परिसर में हुए इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कांवड़ लेकर आई ताजमहल महिला ने अपना परिचय मीरा राठौर के तौर पर दिया. महिला खुद को आगरा हिंदू महासभा की अध्यक्ष बता रही है. सावन के दूसरे सोमवार के दिन अचानक ही ये महिला ताजमहल पर कांवड़ लेकर आई. उसे देखते ही वहां तैनात पुलिस अलर्ट हो गए. महिला को वहीं रोक दिया गया. उसे अंदर जाने से मना कर दिया. पुलिस ने महिला को कहा कि अगर उसे अंदर जलाभिषेक करना है तो कोर्ट से ऑर्डर लेकर आना होगा. लेकिन महिला वहीं जिद्द करके खड़ी रही. View this post on Instagram A post shared by M SARKAR NEWS (@m_sarkar_news)

सपने में आए थे बाबा
महिला का दावा है कि उसे भोलेबाबा ने बुलाया है. महिला के मुताबिक़, उसे भोलेबाबा ने सपने में दर्शन दिए और आदेश दिया कि उसे तेजोमहालय पर जलभिषेक करना है. महिला के मुताबिक़, सपने में भोलेबाबा के आने के बाद वो कांवड़ लेकर आगरा आ गई है. उसे जलाभिषेक करना ही है. लेकिन पुलिस की मुस्तैदी की वजह से महिला ऐसा कर नहीं पाई. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कमेंट में कई लोगों ने महिला को पागल बताया. वहीं कई ने इसे पब्लिसटी स्टंट बताया.

Tags: Agra news, Agra taj mahal, Ajab Gajab, Kanwar yatra, Khabre jara hatke, Shocking news