बेडरूम से पूल तक IPL ट्रॉफी का साथ नहीं छोड़ रहे KKR के कप्तान

आईपीएल चैंपियन बनने के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाड़ी खूब जश्न मना रहे हैं. खासकर केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर, जो आईपीएल ट्रॉफी छोड़ ही नहीं रहे हैं.

बेडरूम से पूल तक IPL ट्रॉफी का साथ नहीं छोड़ रहे KKR के कप्तान
नई दिल्ली. आईपीएल चैंपियन बनने के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाड़ी खूब जश्न मना रहे हैं. खासकर केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर आईपीएल ट्रॉफी छोड़ ही नहीं रहे हैं. अय्यर ने लियोनेल मेसी के अंदाज में आईपीएल ट्रॉफी के साथ बेडरूम में फोटो खिंचवाई. वे यहीं नहीं रुके और पूल से भी ऐसी ही तस्वीर शेयर की. शाहरुख खान को जीत का श्रेय देने वाले श्रेयस अय्यर ने अपने पापा को भी खास मैसेज किया. कोलकाता नाइटराइडर्स ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को बुरी तरह रौंदकर आईपीएल की ट्रॉफी जीती थी. उसने हैदराबाद को 113 रन पर ऑलआउट कर महज 10.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया था. यह तीसरा मौका है जब केकेआर ने आईपीएल का खिताब जीता है. केकेआर की टीम इससे पहले 2012 और 2014 में भी चैंपियन रह चुकी है. कोच की तलाश: डेडलाइन खत्म, गंभीर ने साधी चुप्पी, पर BCCI के पास दूसरा दमदार विकल्प नहीं… श्रेयस अय्यर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह आईपीएल ट्रॉफी के साथ पूल में पोज देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस पोस्ट के साथ लिखा है, ‘मैं जहां भी जाता हूं तुम्हें लेकर जाता हूं.’ View this post on Instagram A post shared by Shreyas Iyer (@shreyasiyer96)

श्रेयस अय्यर ने इससे पहले आईपीएल ट्रॉफी के साथ सोते हुए तस्वीर खिंचवाई थी. यह तस्वीर लियोनेल मेसी के जश्न से प्रेरित थी. अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी ने फीफा वर्ल्ड कप जीतने के बाद इसी अंदाज में तस्वीर खिंचवाई थी.

श्रेयस अय्यर ने आईपीएल जीतने के बाद परिवार के साथ फोटो पोस्ट किया है. उन्होंने इस पोस्ट के साथ लिखा, ‘यह सब मेरे परिवार के लिए. आपके लिए भी ट्रॉफी घर लेकर आ रहा हूं, पापा.’

श्रेयस अय्यर ने केकेआर के मालिक शाहरुख खान के साथ भी फोटो शेयर किया है. उन्होंने इसमें शाहरुख को टीम की धड़कन करार दिया और उन्हें प्रेरणा और प्रोत्साहन के धन्यवाद कहा.

Tags: IPL 2024, Kolkata Knight Riders, Shreyas iyer