अभी कर ले सुहागरात से पहले झूमा दूल्हा दुल्हन के सामने कर दी ऐसी हरकत

सोशल मीडिया वायरल वीडियो का खजाना है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने पर लग रहा है कि शादी को लेकर ऐसा कौन खुश होता है. शादी के अरमान तो सबके दिल में रहता है. लेकिन, इस वीडियो को देख कर कहेंगे कि इस लड़के को आखिर खुशी की इतनी खुशी हो रही है.

अभी कर ले सुहागरात से पहले झूमा दूल्हा दुल्हन के सामने कर दी ऐसी हरकत
नई दिल्ली. अजकल सोशल मीडिया का गजब क्रेज बढ़ा हुआ है. लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर देते हैं. मेट्रो में ऐसी हरकतें करते हैं कि आसपास के लोग भी शरमा जातें हैं. वहीं, शादी विवाह का भी क्या कहना. शादी को लेकर लोगों में कई तरह के सपने होते संजोए रहते हैं. कई लोग अपने सपने पूरे कर लेते हैं. कई लोगों में तो इतना उत्साह रहता है कि शादी के दिन ऐसी हरकत कर लोग भी हैरान रह जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुहागरात से ठीक पहले यानी कि शादी के दिन ऐसी हरकते दिख रहा है कि जिसे देखने के बाद कर लोग कह रहे हैं अभी कर लो…. बाद में पता चलेगा. दरअसल, सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शादी वाले दिन एक दूल्हा काफी खुश दिख रहा है. जयमाल का सीन है, दूल्हा औरदुल्हन दोनों स्टेज पर हैं. दूल्हा शादी को लेकर काफी उत्साहित लग रहा है. वह खुशी में खूब पैसा उड़ा रहा है. वहीं, बगल में खड़ी दुल्हन काफी नराज लग रही है. ऐसा लग रहा है कि शादी के बाद दुल्हन उसकी क्लास लगाने वाली है, वीडियो के पोस्टर के ऊपर लिखा हुआ है- उड़ा ले बेटा, जितना उड़ाया जा रहा है, एक बार घर चल फिर बताती हूं कि पैसे कैसे उड़ाते हैं. View this post on Instagram A post shared by Bridal lehenga (@bridal_lehenga_designn)

यह वीडियो bridal_lehenga_designn हैंडल से चार दिन पहले अपलोड किया गया था. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो में दूल्हे की उत्साह को लेकर काफी चर्चा कर रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- शादी हो जाने दोबस, फिर देखती हूं तुमको. यूजर्स भी दूल्हे की हरकत से हैरान कर देता है. लोग कह रहे हैं, अपनी शादी पर भला ऐसा कौन करता है भाई. शादी पर लोग ऐसे पैसा कौन उड़ाता है. ऐसा लग रहा है कि इसकी शादी नहीं हो रही थी, फिर जब शादी हुई तो ये अपनी खुशी रोक नहीं पाया.

Tags: Bride groom, Marriage news