इंसान है या महामानव! दिमाग चकरा देगी इसकी ताकत दो दांतों से किया ये कारनामा!

Amazing Viral Video: हेडलाइन पढ़कर आपको यदि लग रहा हो कि यह किसी बॉली बिल्डर की करामात है तो आप गलत हैं. ईंट तोड़ने के लिए हथौड़े या छैनी का इस्तेमाल करना पड़ता है. भारी वजन ढोने के लिए मशीनों या लोगों के सहयोग की जरूरत होती है लेकिन ये इंसान...

इंसान है या महामानव! दिमाग चकरा देगी इसकी ताकत दो दांतों से किया ये कारनामा!
Social Media Viral: हेडलाइन पढ़कर आपको यदि लग रहा हो कि यह किसी बॉली बिल्डर की करामात है तो आप गलत हैं. वजन उठाना और उसे एक जगह से दूसरी जगह ले जाना वैसे ही काफी मुश्किल काम है, उसे करने के लिए मशीन लगती हैं और कई बार कई लोगों को एक दूसरे को सहयोग करना पड़ता है तब जाकर यह काम हो पाता है. और फिर साथ ही ईंट तोड़ने के लिए हथौड़े या छैनी का इस्तेमाल करना पड़ता है. लेकिन इन दोनों ही कामों को एक शख्स चुटकी बजाते ही कर रहा है. हम बात कर रहे हैं इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक आदमी की जो अपने दांतों से 50 किलो सीमेंट की बोरी अपने दांतों से उठा लेता है. वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. आप देख सकते हैं कि कैसे यह शख्स अपने दांतों से बैग उठाता है. एक सीमेंट की बोरी को दांतों में दबाए वह दूसरी जगह जाता है और वहां से दूसरी सीमेंट की बोरी पीठ पर लादता है. धीरे-धीरे वह दोनों बोरियों को लेकर एक घर में घुस जाता है और वहीं छोड़ देता है. इस वीडियो के अलावा उन्होंने इसी तरह के कई और वीडियो भी अपलोड किए हैं. View this post on Instagram A post shared by Kunvar Majhi (@kunvarmajhi)

अब तक इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है. इस वीडियो को पचास हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. लोग इस पर दिलचस्प और प्रशंसा से भरे कमेंट कर रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Kunvar Majhi (@kunvarmajhi)

एक यूजर ने लिखा, ये देसी लड़के की ताकत है, जबकि दूसरे ने कहा, आदमी में हिम्मत है. वहीं एक अन्य यूजर ने पूछा, क्यों भाई, कहीं न कहीं तो दांत गिरेंगे ही… फिर इतना रिस्क क्यों, भाई. एक और यूजर ने लिखा, जब आपके कोलगेट में नमक हो. इस अकाउंट से पोस्ट हुए एक दूसरे वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने अपने नंगे हाथों से ईंटें तोड़ रहा है. पलक झपकते ही एक ही झटके में ईंट तोड़ देते हैं. इस वीडियो को भी इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Tags: Amazing news, Instagram video, Most viral video, Shocking news