रशियन ने शर्मा कर दिखाया पोस्टर लिखे थे 5 शब्द जो भी देखा मन में आ गया लालच

दिनारा ने चार दिन पहले सोशल मीडियो साइट इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था. अपलोड होने के बाद से वीडियो को 80 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, पोस्ट को 90 हजार के करीब लोगों ने लाइक किया है, जबकि 20 हजार के करीब लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट किया. पोस्ट को देखते ही कई इंडियन्स लड़को की भरमार लग गई.

रशियन ने शर्मा कर दिखाया पोस्टर लिखे थे 5 शब्द जो भी देखा मन में आ गया लालच
Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर वीडियो हो रिल्स आजकल कोई कंटेंट इतना तेजी से वायरल होता है, जिसका अनुमान लगाना भई असंभव हो गया है. वहीं, दूसरी ओर कंटेंट-क्रिएटर भी ऐसे-ऐसे वीडियो अपलोड करते हैं जो यूजर्स को खूब भाता है. इस लिस्ट में सिर्फ देशी ही नहीं बल्कि विदेशी क्रिएटर भी फेहरिस्त हैं. ऐसे में एक रशियन लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रही है. उस लड़की को दूल्हा चाहिए, लेकिन उसके लिए उसने शर्त रखी है जो कमाल का है. रशियन सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर दिनारा (Dinara) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. एक इंडियन शॉपिंग मॉल में लाल साड़ी पहने खड़ी है. उसने हाथ में एक तख्ती पकड़ रखी है, जिसपर लिखा है, उसे एक इंडियान दुल्हे की जरूरत है. यह वीडियो की सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग उसके वीडियो में खूब दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इन्फ़्लुएंसर दिनारा एक स्टेच्यू के बगल में खड़ी दिख रही है, जिसके हाथ में एक पोस्टर है, जिस पर लिखा है, ‘एक भारतीय पति (अविवाहित) की तलाश है.’ उसके पोस्टर पर उसके इंस्टाग्राम प्रोफाइल का क्यूआर कोड भी छपा हुआ था. View this post on Instagram A post shared by Dinara ~ India lover (@dijidol)

इस वीडियो को दिनारा ने चार दिन पहले सोशल मीडियो साइट इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था. अपलोड होने के बाद से वीडियो को 80 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, पोस्ट को 90 हजार के करीब लोगों ने लाइक किया है, जबकि 20 हजार के करीब लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट किया. पोस्ट को देखते ही कई इंडियन्स लड़को की भरमार लग गई.

पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, ‘मेरे चाचा 75 साल के हैं, क्या आप तैयार हैं.’ एक अन्य शख्स ने लिखा, ‘मैं तैयार हूं, क्या आप मुझसे शादी करेंगी.’ एक तीसरे ने लिखा, ‘मेरे लिए भी एक खोज दो.’ चौथे ने कहा, ‘आपको इंडियन ऑडियंस की तलाश में हैं, पति की नहीं.’

Tags: Russia, Social Media Viral, Viral news