यह पागलपन नहीं तो और क्या पंकजा के 4 समर्थकों ने उठाया वह कदममच गया हड़कंप

Maharashtra News: महाराष्ट्र में पागलपन की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. महाराष्ट्र के बीड में भाजपा नेता पंकजा मुंडे के लोकसभा चुनाव हारने के बाद अब तक उनके चार समर्थकों ने आत्महत्या कर ली है. इस खबर के बाद हड़कंप मच गया है.

यह पागलपन नहीं तो और क्या पंकजा के 4 समर्थकों ने उठाया वह कदममच गया हड़कंप
बीड: महाराष्ट्र में पागलपन की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. महाराष्ट्र के बीड में भाजपा नेता पंकजा मुंडे के लोकसभा चुनाव हारने के बाद अब तक उनके चार समर्थकों ने आत्महत्या कर ली है. इस खबर के बाद हड़कंप मच गया है. भाजपा नेता पंकजा मुंडे ने अपने समर्थकों से ऐसा न करने की अपील की है. दरअसल, अलग-अलग जगह के 4 समर्थकों ने पंकज मुंडे की हार से निराश होकर अपनी जान दे दी. 7 जून को लातूर का रहने वाला सचिन मुंडे, जो पंकजा मुंडे का समर्थक है, उसने आत्महत्या कर ली. 9 जून को पांडुरंग सोनावणे की मृत्यु हुई, जिसने अंबाजोगाई, बीड में आत्महत्या कर ली. इसके बाद 10 जून को तीसरी मौत हुई, आत्महत्या करने वाले व्यक्ति की पहचान पोपटराव वैभासे के रूप में हुई, जो अष्टी, बीड में रहता था. पंकजा मुंडे के चौथे समर्थक गणेश बाडे ने 16 जून को एक खेत में खुद को फांसी लगा ली. पंकजा मुंडे के कट्टर समर्थक रहे गणेश बाडे को बीड लोकसभा चुनाव में पंकजा मुंडे की हार से झटका लगा था. इसके बाद उसने अवसाद के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खबर सामने आने के बाद पंकजा मुंडे ने मृतक के परिवार से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी, जहां उन्हें फूट-फूट कर रोते देखा गया. दरअसल महाराष्ट्र सरकार की पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे बीड लोकसभा सीट पर एनसीपी (शरद पवार) के बजरंग सोनावणे से हार गई. इसके बाद उनके समर्थकों में काफी निराशा देखी गई. #एवढे प्रेम इतिहासात पण खूप कमी लोकांना मिळतय…. आत्महत्या थांबवा बंधूंनो….!@Pankajamunde pic.twitter.com/p8ICl90yY3 — Shrikant Gholve (@ShrikantG1212) June 16, 2024

समर्थकों की ओर से आत्महत्या की घटना सामने आने पर पंकजा मुंडे ने ऐसा न करने की अपील की है. सोशल मीडिया पर समर्थकों से आत्महत्या न करने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में मेरी हार के बाद निराश लोग अपनी जान दे रहे हैं. मुझे लगता है कि मेरे खिलाफ 307 का मामला दर्ज किया जाना चाहिए, क्योंकि मैं ही वह वजह हूं, जिससे इतने सारे लोग मुझसे प्यार करते थे. मेरी वजह से लोगों ने अपनी जान गंवाई. ऐसा मत कीजिए.

Tags: Maharashtra News, Mumbai News