स्टेज पर पंडितजी ने मचाया धमाल दूल्हा रह गया अवाक दुल्हन की हालत खराब

Dulha Dulhan Viral Video: इंस्टाग्राम पर शादी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बुजुर्ग पंडितजी को दूल्हा-दुल्हन को हिंदू विवाह समारोह के दौरान फोटो खिंचवाने के लिए तरीका सिखाते हुए दिखाया गया है. इस क्लिप को 78.3K व्यूज मिल चुके हैं, जिसमें पुजारी पारंपरिक मानदंडों को तोड़ते हुए सार्वजनिक रूप से लव को शेयर करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए दिख रहे हैं.

स्टेज पर पंडितजी ने मचाया धमाल दूल्हा रह गया अवाक दुल्हन की हालत खराब
Dulha Dulhan Ka Video: दूल्हा और दुल्हन किसी भी शादी का सबसे अहम हिस्सा होते हैं. हालांकि, हिंदू विवाह में एक और ज़रूरी व्यक्ति पुजारी या पंडितजी होता है, जिसके बिना रस्में पूरी नहीं हो सकतीं. जबकि हर पुजारी की रस्में आयोजित करने और मंत्र पढ़ने की अपनी शैली होती है, सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पंडितजी ने अप्रत्याशित हरकतें की हैं. पंडितजी ने दूल्हा और दुल्हन को कैमरे के सामने पोज देना सिखाया. इंस्टाग्राम पर वेडिंग पेज Weddingz.in द्वारा शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “एक ट्रेंड-ब्रेकर पंडितजी जिसकी हम सभी को जरूरत है.” वायरल क्लिप में दूल्हा-दुल्हन शादी के मंडप पर फोटो खिंचवा रहे हैं, तभी वहां बुजुर्ग पंडितजी की एंट्री होती है. वह दुल्हन से दूल्हे का हाथ चूमने और पोज देने को कहते हैं, जिससे दूल्हा-दुल्हन दोनों ही खुश हो जाते हैं. View this post on Instagram A post shared by Weddingz.in (@weddingz.in)

पढ़ें- इंडिगो फ्लाइट में बम की धमकी, नागपुर किया गया डायवर्ट, हैदराबाद जा रही थी फ्लाइट

यह देखते हुए कि पुरानी पीढ़ी अक्सर प्यार के सार्वजनिक इजहार को अस्वीकार करती है, लोगों को पंडितजी को ऐसा करते हुए देखना अच्छा लगा. कई लोगों को लगा कि पुजारी आधुनिक चीजों के साथ अधिक तालमेल रखते थे और समझते थे कि कैसे कपल शर्म के कारण इन क्षणों को कैद करने से चूक सकते हैं.

पंडित जी कमाल के हैं- यूजर
इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के बाद से, इस वीडियो को 802K व्यूज मिल चुके हैं, और यह संख्या लगातार बढ़ रही है. सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ला दी है. एक यूजर ने लिखा, “ऐसे पंडित को तो 50,000 दक्षिणा दे दूं मैं.” दूसरे ने टिप्पणी की, “इसका श्रेय पंडित जी को जाता है.” तीसरे यूजर ने कहा, “ये पंडित जी कमाल के हैं!”

Tags: Ajab Gajab, Bride groom, Indian bride, Viral video