इंडिया गेट के पास घूम रही थी रशियन गर्ल तभी लड़का करने लगा ऐसी हरकत फिर

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी गुस्सा आएगा, जिसमें आप देखेंगे कि एक लड़का इंडिया गेट घूमने आई रशियन गर्ल के साथ डांस का वीडियो बनाने लगता है, वो भी जबरदस्ती. उसकी हरकत को देख विदेशी लड़की इधर-उधर भागती है. उसके पैरेंट्स भी परेशान हैं, लेकिन लड़का डांस का वीडियो बनाता रह जाता है.

इंडिया गेट के पास घूम रही थी रशियन गर्ल तभी लड़का करने लगा ऐसी हरकत फिर
दुनियाभर के अलग-अलग देशों के लोग भारत घूमने आते हैं. वे देश की कई पॉपुलर जगहों को अपनी फैमिली के साथ घूमते हैं. इनमें से ज्यादातर लोगों का व्यवहार भारत के प्रति काफी लचीला और बेहतर होता है. इनका मानना होता है कि भारतीय लोग विदेशियों की खूब मदद करते हैं. लेकिन कुछ टूरिस्ट्स का एक्सपीरिएंस बहुत ही खराब होता है. कई बार लोग इनके साथ बदतमिजी से पेश आते हैं. सोशल मीडिया पर आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें रशियन गर्ल के साथ डांस का वीडियो बनाने के चक्कर में एक लड़का इंडिया गेट पर जबरदस्ती करने लग जाता है. विदेशी लड़की इधर से उधर भागती है, लेकिन वो उसके पास पहुंच जाता है. रूसी लड़की के पैरेंट्स भी लड़के की हरकत से परेशान दिख रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद आपको गुस्सा भी आएगा. सवाल यह उठता है कि क्या विदेशियों को देखने के बाद जबरदस्ती डांस का वीडियो बनाना जरूरी है? वीडियो में नजर आ रहे इस लड़के ने सारी हदें पार कर दी. रूसी लड़की उसके साथ डांस करने में इंटरेस्टेड नहीं थी, तो वो भोजपुरी गाना बजाकर उसके साथ खुद वीडियो बनाने लगा. यह वीडियो इंडिया गेट का है. जेहन में यह भी सवाल उठता है कि आखिर पुलिस क्या करती है? क्या उसका काम नहीं है कि इस तरह जबरन किसी के साथ वीडियो बनाने वाले को अच्छे से सबक सिखाए? वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रशियन टूरिस्ट्स का एक ग्रुप इंडिया गेट के सामने खड़ा है. एक लड़की अपना मोबाइल निकालकर फोटो खींचने की कोशिश कर रही है, तभी पीछे से सचिन राज नाम का ये डांसर सामने आता है. लड़की को देखकर डांस करने लगता है. View this post on Instagram A post shared by Sachin Kumar (@sachin_raj_viral)

रशियन गर्ल लड़के की हरकत से परेशान होकर दूसरे जगह जाने लगती है, तो वो पीछे-पीछे वहां भी पहुंच जाता है. विदेशी लड़की चुपचाप खड़ा हो जाती है, लेकिन सचिन नाम के इस डांसर के डांस का खुमार नहीं उतरता. लड़की की परेशानी को देखकर उसके पिता पहुंच जाते हैं, तब ये लड़का वहां से जाता है. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद विदेशी टूरिस्ट्स के साथ हो रही हरकत पर शर्माने की जगह लड़के ने खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो भी शेयर कर दिया. ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या बिना किसी के परमिशन के उसका वीडियो बनाना उचित है? क्या ऐसे लोगों को पुलिस को तुरंत कार्रवाई नहीं करनी चाहिए?

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि लड़की को एक पल के लिए समझ ही नहीं आया कि ये सब हो क्या रहा है. वो हैरानी से पहले मुस्कुराई, फिर लड़के की हरकत को देखकर उससे दूर भी गई. लेकिन लड़के को वायरल होने के लिए अपना वीडियो बनाना था. ऐसे में वो पीछे-पीछे दूसरी जगह भी पहुंच गया. हालांकि, लोग उसे खरी-खोटी न सुनाएं, इसलिए वीडियो शेयर करने के बाद लड़के ने कमेंट सेक्शन को भी बंद रखा है. बता दें कि इंडिया गेट पर अक्सर ऐसे डांसर मिल जाएंगे, जो विदेशियों के साथ वीडियो बनाते हैं. लेकिन उसमें विदेशी अपनी मर्जी से डांस करते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, लाखों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है.

Tags: Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Weird news