ट्रेन में शख्स को लगी भूख बैग से निकाला पैकेट खाने लगा कच्चे मांस की चटनी!

लंदन की रहने वाली एक महिला उस समय भयभीत हो गई, जब उसने एक व्यक्ति को ट्रेन में पैकेट में बंद घिनौनी चीज खाते हुए देखा. वो पैकेट में बंद कोई चिप्स नहीं, बल्कि कच्चे मांस की चटनी थी. महिला ने दावा किया कि कच्चे मांस की चटनी खाने वाले शख्स ने एक अन्य यात्री को भी इसमें शामिल करने की कोशिश की थी.

ट्रेन में शख्स को लगी भूख बैग से निकाला पैकेट खाने लगा कच्चे मांस की चटनी!
बस हो या ट्रेन, छोटे से सफर के दौरान भी कई लोग खाते हुए नजर आ जाते हैं. इस तरह के मामले आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं. बसों-ट्रेनों में खान-पान की मनाही होने के बावजूद लोग मानते नहीं हैं. हाल ही में दिल्ली मेट्रो में 2 महिलाओं द्वारा समोसा खाने का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. लेकिन आज हम आपको लंदन की एक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें एक शख्स को ट्रेन में भूख लगी तो उसने बैग से पैकेट निकाला और चटनी की तरह पीसे हुए कच्चे मांस को खाने लगा. शख्स ने अपने एक पैर को ट्रेन की सीट पर रखकर एक हाथ से मोबाइल देख रहा था, तो दूसरे हाथ से कच्चे मांस को खा रहा था. सोशल मीडिया साइट रेडिट पर लंदन की रहने वाली महिला ने पूरी घटना जिक्र करते हुए उस शख्स की फोटो को भी शेयर किया है. महिला का नाम यासमिन (@reddit.com/user/yasminsharp) है. महिला ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ये आदमी एक हाथ में मांस का टुकड़ा पकड़े हुए और दूसरे हाथ से अपने मोबाइल में कुछ देख रहा है. वह अपनी सीट पर नंगे पैर आराम से बैठा हुआ है. वह वेटरोज और आर्गोस शॉपिंग बैग से घिरा हुआ, जिसके ठीक बगल में एक और आदमी बैठा है. खुद तो ये शख्स कच्चा मांस खा ही रहा है, साथ बगल में बैठे आदमी को भी कच्चा मांस खाने के लिए उकसा रहा है. This man is eating raw mince beef on the overground and trying to get the guy next to him to take a bite byu/yasminsharp inWeird

वियर्ड सबरेडिट पर अपनी वीभत्स घटना को साझा करते हुए हैरान महिला ने लिखा, “यह व्यक्ति जमीन पर कच्चा मांस खा रहा है और अपने बगल में बैठे सूट वाले व्यक्ति को भी उसमें से कुछ खाने के लिए कह रहा है. मना करने के बावजूद वह 4 बार सूट वाले को एक बाइट खाने को कहता हुआ नजर आ रहा है.” महिला के इस पोस्ट पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की. एक यूजर ने लिखा कि मैं जानना चाहता हूं कि सार्वजनिक स्थान पर ऐसी हरकतें करने वालों का पालन-पोषण किस तरह हुआ होगा, अपने घर की आप जितना चाहें उतना कच्चा मांस खा सकते हैं, लेकिन ट्रेन में? यह बहुत ही गंदा है.

दूसरे शख्स ने कमेंट किया कि कच्चा मांस खाना तो फिर भी ठीक है, लेकिन कीमा बना हुआ कच्चा मांस सबसे खराब होता है. तीसरे शख्स ने कमेंट किया कि एक वयस्क व्यक्ति के लिए यह कितना भयानक व्यवहार है, और देखिए वह किस तरह बैठा है? यह बहुत भयानक है. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने इसे सामान्य घटना बताया. इनमें से एक शख्स ने कहा कि ऐसी आदतें कई जगहों पर देखने को मिल जाएंगी. दूसरे ने लिखा कि कच्चा मांस खाने में कोई बुराई नहीं है. आप मिल्वौकी के उपनगर ग्रीनफील्ड, विस्कॉन्सिन में जॉय गेरार्ड के यहां राई की रोटी पर परोसा जाने वाला कच्चा बीफ और प्याज 1250 रुपए में खरीद सकते हैं. यह वाकई में बहुत बढ़िया है. यह एकमात्र दुकान है जहां मैं कच्चा प्याज और कच्चा बीफ खाता हूं.

कच्चे मांस का सेवन है जानलेवा
यूं तो कई दुकानों पर जाकर लोग कच्चा मांस खाते हैं, लेकिन मेट्रो या ट्रेन में ऐसा नहीं करना चाहिए. हालांकि, जो लोग इसे खाते हैं, वो कच्चे मांस को स्वादिष्ट बतलाते हैं. लेकिन कच्चा मांस या कीमा खाना खतरनाक साबित हो सकता है. अमेरिका के नेशनल हेल्थ सर्विस (NHS) ने इसको लेकर चेतावनी भी जारी की है. एनएचएस के मुताबिक, कच्चा मांस खाने से आपको टोक्सोप्लाजमोसिस हो सकता है, जिसकी वजह से न केवल पेट में गड़बड़ी बल्कि भ्रम, कमजोर नजर, बोलने और चलने में असमर्थता भी हो सकती है. इसलिए कच्चा मांस खाने से पहले दो बार जरूर सोचें!

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Weird news