कपड़े के दुकान में धड़धड़ाती पहुंचीं गौमाता जाकर बैठी मालिक के पास फिर

सोशल मीडिया पर गाय का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि आपका दिन बन गया. वीडियो में देख सकते हैं कि एक गाय सीधे कपड़े के दुकान में घुसती है और जाकर मालिक पास बैठ जाती है. दोनों का लगाव देखकर आप हैरान हो जाएंगे.

कपड़े के दुकान में धड़धड़ाती पहुंचीं गौमाता जाकर बैठी मालिक के पास फिर
हिंदू धर्म में गाय को माता का दर्जा दिया गया है. लोग इनकी पूजा करते हैं. लेकिन कई बार सड़कों पर घूमने वाली गाय की वजह से लोगों को परेशानी का सामना भी करना पड़ता है. ऐसे में कुछ लोग नाराज होते हैं, तो कुछ लोग बड़े आराम से उनका सत्कार करते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. इस वीडियो में एक गाय सीधे धड़धड़ाती हुई कपड़े के दुकान में घुस जाती है. आसपास बैठे लोग हट जाते हैं. इसके बाद गौमाता सीधे दुकान के मालिक के पास जाकर बैठ जाती हैं. वीडियो को देखने के बाद से ऐसा लगता है कि गाय इस दुकान में रोजाना जाती है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुकान के बाहर काफी लोग खड़े हैं. तभी एक गाय दुकान की ओर बढ़ती जा रही है. वहां मौजूद लोग अपने मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं. सीढ़िया चढ़ती हुई गाय सीधे दुकान का शीशा खोलती है. शीशे का गेट खुलते ही वो अंदर जाती है. अंदर में काफी लोग मौजूद हैं. एक शख्स तो कैमरा लेकर वीडियोग्राफी कर रहा है. गाय को वहां मौजूद लोगों से कोई मतलब नहीं है. वो सीधे बढ़ती जा रही है और अचानक दुकान मालिक के पास पहुंच जाती है. दुकान मालिक तुरंत वहां फैली हुई साड़ियों को हटाने की कोशिश करता है और खुद पीछे होकर बैठ जाता है. View this post on Instagram A post shared by Shona (@shonadabur)

गौमाता दुकान मालिक के पास जाकर खड़ी हो जाती हैं. इस दौरान लोग वीडियो बना रहे होते हैं. दुकान मालिक गाय के पीठ को सहलाता है, तभी दूसरा कर्मचारी वहां बिखरी साड़ी को हटा देता है. इसके बाद गाय माता दुकान मालिक के पास बैठ जाती हैं. दोनों के अद्भुत रिश्ते को देखकर ऐसा लगता है मानो इनका संबंध कई जन्मों का रहा है. गाय के बैठने से दुकान मालिक को जरा सी भी कोई परेशानी नहीं है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शोना (@shonadabur) नाम की लड़की ने शेयर किया है. हालांकि, ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई.

अब तक इस वीडियो को 5 लाख 34 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 55 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. इतना ही नहीं, सैकड़ों लोग कमेंट कर वीडियो पर अपना प्यार जता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि गौमाता और आपका प्यार देखकर मेरी तो आंख भर आई. दूसरे यूजर ने दुकानदार की तारीफ करते हुए लिखा है कि इस दुनिया में आप जैसे गिने-चुने लोग ही मौजूद हैं सर. दिल से आपको रिस्पेक्ट. तीसरे यूजर ने कमेंट किया है कि आप बहुत भाग्यशाली हैं, जो गाय माता आपके कारोबार में बढ़ोतरी कर रही हैं. चौथे यूजर ने कमेंट किया है कि गौमाता के प्रति आपका प्यार अद्भुत और अतुलनीय है. ईश्वर आपको खुश रखें.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG Video