कोलकाता में एक्ट्रेस पर हमला बाइक सवार तोड़ा कार का शीशा फिर हुआ ये हाल

आर.जी. कर मेडिकल कॉलजे और हॉस्पिटल में डॉक्टर से रेप और मर्डर की मामले की जांच चल ही रही है. इस बीच, कोलकाता में एक एक्ट्रेस से छेड़छाड़ और उन पर अटैक का मामला सामने आया है. एक्ट्रेस वीडियो बनाया है, जिसमें उनकी कार का शीशा टूटा हुआ है.

कोलकाता में एक्ट्रेस पर हमला बाइक सवार तोड़ा कार का शीशा फिर हुआ ये हाल
मुंबई. कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के खिलाफ भारी विरोध के बीच बंगाली एक्ट्रेस पायल मुखर्जी संग छेड़छाड़ हुई और उनकी कार पर हमला किया गया. शुक्रवार शाम साउथ कोलकाता के सदर्न एवेन्यू में बाइक सवार एक बदमाश ने एक्ट्रेस पर हमला कर द‍िया. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बदमाश की मोटरसाइकिल दिखाई, जिसका तमिलनाडु का नंबर है. वहीं, दूसरे वीडियो में अपने कार के हालत दिखाई. इस वीडियो में वह रोते-रोते अपनी आपबीती बताते दिखीं. पायल मुखर्जी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने साथ हुई भयावह घटना की शिकायत कर रही हैं. इसका वीडियो पश्चिम बंगाल बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार की व्यवस्था पर सवाल उठाए. View this post on Instagram A post shared by Payel Mukherjee (@payelmukherjeeinsta)

पायल मुखर्जी वीडियो में कहती हैं कि जब वह सदर्न एवेन्यू पर अपनी कार चला रही थीं, तभी एक बाइक सवार ने उनसे अपनी गाड़ी का दरवाजा खोलने के लिए कहा. उन्होंने कहा,”जब मैंने छेड़छाड़ के डर से मना किया, तो उसने कार की खिड़की तोड़ दी. बाद में, पुलिस आई और मुझे बचाया और बाइक सवार को भी गिरफ्तार कर लिया.”

पायल मुखर्जी ने कोलकाता में महिलाओं की सुरक्षा की स्थिति पर भी सवाल उठाया और वह भी ऐसे समय में जब पूरे राज्य और देश में महिला सुरक्षा को लेकर मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. वीडियो में टूटी हुई कार की खिड़की भी देखी जा सकती है.

वेस्ट बंगाल बीजेपी ने वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, अब बंगाली एक्ट्रेस पायल मुखर्जी कोलकाता के दक्षिणी एवेन्यू में बाइक सवार ने दुर्व्यवहार और हमला किया. हमला किए जाने के दौरान वह अपनी जान के डर से लाइव होती हैं. हैरानी है कि प. बंगाल की गृह मंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता को महिलाओं के लिए बुरा महौल बना दिया है. उनके सलाहकार महिलाओं को रात की ड्यूटी से दूर रहने के लिए कह रहे हैं.”