अनंत की पत्नी बनीं राधिका अग्नि को साक्षी मान एक-दूजे से किया ये खास वादा

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Unseen Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने अपनी शाही शादी समारोह में एक खास प्रतिज्ञा की. दोनों ने अग्नि, अपने माता-पिता और मेहमानों के सामने एक दूसरे से वादा किया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अनंत की पत्नी बनीं राधिका अग्नि को साक्षी मान एक-दूजे से किया ये खास वादा
नई दिल्ली. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने 12 जुलाई (शुक्रवार) को 7 फेरे लेकर 7 जन्मों का वादा किया. सितारों से भरे शादी समारोह में, नवविवाहित कपल ने एक-दूसरे से एक बेहद खास वादा भी किया है. खास वादा उन्होंने मंडप में सभी के सामने किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने 7 फेरों के साथ एक-दूसरे से एक खास वादा किया है. दोनों को लिखित प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान करते हुए देखा गया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोग काफी प्यार दे रहे हैं. राधिका ने वादा किया कि उनका घर एक सुरक्षित स्थान होगा, प्यार और एकजुटता से भरा होगा. वहीं, अनंत ने उसके साथ अपने सपनों का घर बनाने का वादा किया. राधिका ने अनंत से किया एक खास वादा भावुक राधिका अपने पति अनंत से वादा करती हैं और कहती हैं, ‘हमारा घर सिर्फ एक जगह नहीं होगा, यह हमारे प्यार और एकजुटता की भावना होगी और यह वहीं होगा जहां हम हैं, यह वहीं होगा जहां हम एक साथ होंगे.’ View this post on Instagram A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

अनंत ने क्या किया राधिका से वो खास वादा
राधिका की इस वादे को सुनने के बाद अनंत ने कहते हैं, ‘राधिका, श्रीकृष्ण के आशीर्वाद से, मैं वादा करता हूं कि हम घर को एक साथ अपने सपनों का घर बनाएंगे, हमारा घर सिर्फ एक जगह नहीं होगा बल्कि यह प्यार की भावना होगी, चाहे हम कहीं भी हों.’

13-14 जून को शुभ आशीर्वाद और मंगल उत्सव
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी शुक्रवार को संपन्न हुई. परिवार ने शुभ विवाह समारोह की मेजबानी की. इस शादी के लिए ड्रेस कोड भारतीय पारंपरिक था. आज यानी 13 जुलाई को अंबानी परिवार का शुभ आशीर्वाद सेरेमनी है और ड्रेस कोड इंडियन फॉर्मल है. वहीं, 14 जुलाई को मंगल उत्सव या शादी का रिसेप्शन होना है और ड्रेस कोड भारतीय ठाठ है. ये सभी समारोह बीकेसी में होंगे.

शादी के वीडियो वायरल
एक-दूसरे को वरमाला पहनाने के बाद राधिका और अनंत की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. वरमाला के बाद अन्य रस्में शुरू हुईं और सभी रिश्तेदारों व घर-परिवार के लोगों ने अनंत और राधिका को आशीर्वाद दिया. शादी में 2 हजार से ज्यादा सिलेब्रिटीज शामिल हुए थे और सबने खूब डांस किया. शादी की रस्मों के दौरान जहां सोनू निगम, हरिहरन, श्रेया घोषाल और शंकर महादेवन ने गाने गाए, वहीं अजय-अतुल ने म्यूजिक से समां बांध दिया.

(डिस्क्लेमर: नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Mukesh ambani, Nita Ambani