फिर याद आई पुणे पोर्शे कांड कार ने बाइक सवार कपल को फुटबॉल की उड़ाया फिर

पोर्शो कांड की तरह ही पुणे में फिर से रोड एक्सीडेंट की घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें हाइवे पर तेज रफ्तार से आ रही कार ने पीछे से एक बाइक सवार कपल को फुटबॉल की तरह उड़ाते हुए, गोली की रफ्तार से भाग जाती है.

फिर याद आई पुणे पोर्शे कांड कार ने बाइक सवार कपल को फुटबॉल की उड़ाया फिर
पुणे में एकबार फिर से पोर्शे कांड की याद ताजा हो गई. शनिवार को एक तेज रफ्तार से आ रही कार ने एक कपल के बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया. कार-बाइक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कपल 10 फीट ऊपर तक हवा में उछल गया. उसके बाद जमीन पर गिरे. वहीं कार सवार उसी रफ्तार से बिना रुके वहां से भाग गया. कुछ चमत्कार ही था कि दोनों मौत के मुंह से बचकर निकल आए. दरअसल, मई में पुणे में ही आधी रात को एक पोर्शे कार में सवार नाबालिक ने दो लोगों को उड़ा दिया था, जिसके बाद पूरे देश में बवाल मचा गया था. यह घटना महाराष्ट्र के पुणे में अहमदनगर-कल्याण हाइवे पर घटीत हुई. सड़क किनारे दुकान पर लगे सीसीटीवी में यह भीषण हादसा कैद हो गया, जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें साफ दिख रहा है कि तेज रफ्तार से आ रही कार एक बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार देती है. बाइक सवार कपल फुटबॉल की तरह हवा में उछल कर जमीन पर गिरते हैं. घटना में दोनों घायल हो गए हैं जिनका पास के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों अभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. PUNE | मिळालेल्या माहितीनुसार, नगर-कल्याण महामार्गावर पिंपरी पेंढार येथे अपघाताची ही घटना घडली आहे. भरधाव कारने दुचाकीला जोरदार धडक दिली. रस्ता ओलांडत असताना पाठीमागून आलेल्या भरधाव कारने दुचाकीला धडक दिली. कारच्या धडकेनंतर दुचाकीवरील दोघेही फुलबॉलप्रमाणे हवेत १० फुटांपर्यंत उंच… pic.twitter.com/1mcshxHJaA — ℝ (@Rajmajiofficial) July 20, 2024

तलाश में जुटी पुलिस
जुन्नर की आलेफाटा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश जारी है. आपको याद होगा कि पुणे में 16 मई को एख ऐसा ही हादसा हुआ था. एक नाबालिक लड़के ने आधी रात को नशे हालत में अपने पोर्शे कार से काफी तेज रफ्तार में बाइक सवार दो इंजीनियर को उड़ा दिया था. वहीं, कोर्ट ने उसे निबंध लिखने का दंड देते हुए मात्र 15 घंटे में जमानत दे दिया था.

Tags: Bike accident, Pune news