दफ्तर वाले ध्यान दें! बारिश से डूबी दिल्ली ITO से मंडी हाउस तक रास्ता बंद

Delhi Rain Traffic News: दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह से ही झमाझम बारिश हुई. बारिश की वजह से सड़कें जलमग्न हो चुकी हैं. जगह-जगह घुटनों तक पानी भर गया है. इसकी वजह से लोगों की परेशानी बढ़ गई है. सड़कों पर अब लंबा जाम लगने लगा है. अगर आप दफ्तर जाने की सोच रहे हैं तो घर से जल्दी निकलें और वह भी ट्रैफिक अलर्ट देखकर.

दफ्तर वाले ध्यान दें! बारिश से डूबी दिल्ली ITO से मंडी हाउस तक रास्ता बंद
नई दिल्ली: मानसून की पहली बारिश में ही दिल्ली डूब गई. शुक्रवार तड़के दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश हुई. इस मौसम की पहली बरसात में ही सड़कों पर सैलाब आ गया. जगह-जगह घुटनों तक पानी भर गया है. लुटियंस जोन से लेकर दिल्ली के अन्य इलाकों तक गलियां और सड़कें पानी से लबालब हैं. सुबह से सड़कों पर लंबा जाम लगने लगा है. दफ्तर आने-जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. बारिश से लोगों को गर्मी से राहत तो मिल गई, मगर परेशानी भी बढ़ गई है. यही वजह है कि ट्रैफिक पुलिस को बार-बार ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करनी पड़ रही है. तो चलिए जानते हैं दिल्ली-एनसीआर में बारिश से कहां कैसे हालात हैं और कहां-कहां लंबा जाम है. दिल्ली-नोएडा वालों घर से निकलने से पहले देख लो ट्रैफिक अलर्ट LIVE:- -ट्रैफिक अलर्ट: ओखला अंडरपास पर जलभराव की वजह से कालिंदी कुंज से क्राउन प्लाजा की ओर जाने वाले दोनों सड़कों पर रोड नंबर 13 पर यातायात प्रभावित है. -सड़कों पर पानी भरने की वजह से आईटीओ से लेकर मंडी हाउस तक रास्ता बंद कर दिया गया है. अगर आप इस रास्ते से जाने की सोच रहे हैं तो बचकर रहें. वहां काफी दूर तक जाम लग गया है. -दिल्ली में बारिश के बाद जाम की स्थिति को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, तिलक ब्रिज डब्ल्यू-पॉइंट के नीचे जलभराव हो गया है. इसकी वजह से ए-पॉइंट से डब्ल्यू-पॉइंट और इसके विपरीत दोनों कैरिजवे पर डब्ल्यू-पॉइंट तिलक ब्रिज रोड पर यातायात प्रभावित है. कृपया अपनी यात्रा की योजना उसी अनुसार बनाएं. Traffic Alert Traffic is affected on W-Point Tilak Bridge road in both the carriageways from A-Point to W-Point and vice-versa due to waterlogging below Tilak Bridge W-point. Kindly plan your journey accordingly. pic.twitter.com/qA4u6dEPZL — Delhi Traffic Police (@dtptraffic) June 28, 2024

-दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा, ‘वाई-पॉइंट सलीमगढ़ और निगमबोध घाट के पास जलभराव के कारण शांतिवन से आईएसबीटी की ओर और इसके विपरीत दोनों कैरिजवे पर आउटर रिंग रोड पर यातायात प्रभावित है. कृपया ट्रैफिक अलर्ट देखकर अपनी यात्रा का प्लान करें.’

दफ्तर वाले घर से जल्दी निकलें
दिल्ली में आज हुई बारिश ने सड़कों को दरिया बना दिया है. जगह-जगह कारें और गाड़ियां डूब चुकी हैं. अगर आप आज ऑफिस जाने की सोच रहे हैं तो अपने घरों से जल्दी निकल जाइए. वरना जाम की वजह से आपको देर हो सकती है. दिल्ली-एनसीआर में जगह-जगह पानी की वजह से गाड़ियां रेंग रही हैं. कई जगह पर जाम लग गया है. मिंटो रोड से लेकर आश्रम और मथुरा रोड पर पानी भर गया है. इसकी वजह से जाम लग गया है.

दिल्ली एयरपोर्ट पर हादसा
बता दें कि दिल्ली में बारिश की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 पर कैनोपी गिर गया. इसमें  एक यात्री की मौत हो गई और कई  यात्री घायल हो गए. इसका असर यह हुआ कि सैकड़ों उड़ानें निलंबित कर दी गई हैं. बताया जा रहा है कि बारिश और तेज हवाओं की वजह से टर्मिनल वन की छत गिर गई.

Tags: Delhi police, Delhi Rain, Delhi Rainfall, Delhi Traffic Advisory