शादी के बाद घर आए दूल्‍हा-दुल्‍हन ने Kissing वीडियो किया शेयर मचा बवाल

Bride-Groom Viral Video: दूल्‍हा-दुल्‍हन का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसमें उन्‍होंने अपने अंतरंग पलों का रील बनाकर इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है.

शादी के बाद घर आए दूल्‍हा-दुल्‍हन ने Kissing वीडियो किया शेयर मचा बवाल
नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स भावनाओं के इजहार का महत्‍वपूर्ण मंच बन चुका है. सोशल मीडिया यूजर्स खूबसूरत पलों को टेक्‍स्‍ट और वीडियो के जरिये लोगों से शेयर करते हैं. आजकल रील का जमाना है. छोटे-छोटे वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया के जरिये शेयर करने का प्रचलन आजकल काफी ज्‍यादा है. इस तरह के कुछ वीडियो या रील लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो जाते हैं. उन्‍हों हजारों लाखें की तादाद में लोग देखते हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. ऐसा ही एक रील इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इसमें एक न्‍यूली मैरिड कपल ने किस‍िंग सीन का वीडियो शेयर किया है, जिसपर लोग अपनी-अपनी तरह से प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त कर रहे हैं. दरअसल, फूडी इनकार्नेट नाम के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. इसे अमर सिरोही नाम का फूड वॉल्‍गर ऑपरेट करता है. उनकी शादी हुई थी. सात फेरे लेने के बाद वह पहली बार जब घर लौटे तो उन्‍होंने उस पल का रील बनाकर इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया. इसमें वह शेरवानी पहने हुए हैं, जबकि दुल्‍हन लाल जोड़े में है. इसी दौरान प्‍यार में डूबे दूल्‍हे राजा रोमांटिक हो गए और उन्‍होंने दुल्‍हन को किस कर लिया. उन्‍होंने इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 10 साल के प्‍यार, संघर्ष और अप्‍स एंड डाउन्‍स के बाद हमने यह कर लिया. View this post on Instagram A post shared by Amar Sirohi (@foodie_incarnate)

लाखों लोगों ने देखा रील
फूड वॉल्‍गर के इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और उसे लाइक किया. साथ ही इंस्‍टाग्राम यूजर्स ने फूड वॉल्‍गर अमर सिरोही के इस वीडियो पर अपने रिएक्‍शन भी दिए हैं. ऐसे ही एक यूजर ने लिखा, ‘भाई सोशल मीडिया पर इतना प्रेम मत दिखाओ.’ एक अन्‍य शख्‍स ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘मैरिड कपल्‍स की जिंदगी में प्‍यार घोलने के लिए यह सबसे खूबसूरत पल होता है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं भी एक लड़की से 10 साल से ज्‍यादा वक्‍त से प्‍यार करता हूं. उम्‍मीद है कि हमारी भी जल्‍द ही शादी हो जाएगी.’

लोअर बर्थ पर सो रही थी महिला, अचानक से जोर-जोर से लगी चीखने, रनिंग ट्रेन में हो गया बड़ा कांड, मच गया हंगामा

सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं रील्‍स
सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स जैसे फेसबुक, एक्‍स, इंस्‍टग्राम आदि पर हर दिन लाखों की संख्‍या में रील्‍स शेयर किया जाते हैं. ये शॉर्ट वीडियो विभिन्‍न तरह की घटनाओं, निजी अनुभवों और अपने प्रोफेशन से जुड़े होते हैं. कुछ यूजर अपनी बातों को रील्‍स के जरिये ही सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. युवाओं के बीच ये रील्‍स काफी लोकप्रिय होते हैं. अनुठी घटनाओं के रील्‍स भी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर काफी लोकप्रिय हो जाते हैं.

Tags: Trending news, Viral video news