बीच सड़क पर कपल ने सारी हदें की पार बाइक पर ही करने लगे रोमांस फिर जो हुआ

बीच सड़क पर कपल ने सारी हदें की पार बाइक पर ही करने लगे रोमांस फिर जो हुआ
Social Media Viral: सोशल मीडिया का वायरल वीडियो बनाने का ट्रेंड इतना बढ़ गया है कि लोग फेमस होने के लिए ना जाने क्या-क्या करते रहते हैं. क्रिएटर्स वायरल होने के लिए बाइक पर स्टंट, मेट्रो में अजीबो गरीब हरकत, हाईवे पर चलती गाड़ियों के ऊपर बोनट पर बैठने से लेकर बंदूक लहराते हुए हर एक प्रकार का वीडियो बनाते हैं. लेकिन, कभी-कभी कई कपल सोशल मीडिया पर ऐसी हरकत कर जाते हैं, जिसे देख कर लोग आंखें छुपाने लगते हैं या फिर कहें कि पब्लिक प्लेस पसंद नहीं करते हैं. लेकिन, आज वायरल होने के जमाने में, लोग ऐसी हरकतें करने से बाज नहीं आते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल बाइक पर जा रहा है और सबाइक पर सवार लड़का मुड़कर पीछे बैठी लड़की को किस करने लगता है. इंस्टाग्राम पर ‘राजा-इंस्टा5464’ के नाम की आईडी से अपलोड किया गया है. इस वीडियो पर एक कपल यानी कि एक लड़का और लड़की सवार होकर के जा रहे हैं. वीडियो बनाने के चक्कर में चलती बाइक पर दोनों ने हेलमेट नहीं बना रखा है. मुस्कुराते हुए अचानक लड़का पीछे मुड़ता है और दोनों एक दूसरे के होट पर जमकर किस करने लगते हैं. देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है. यह वीडियो वायरल होते ही नेटीजंस के बीच चर्चा का विषय बन जाता है। यूजर्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. View this post on Instagram A post shared by Raja Kumar (@raja_i_n_s_t_5464)

राजा-इंस्टा5464 आईडी पर इंस्टाग्राम पर 2 लाख 27 हजार फॉलोअर्स हैं. वीडियो अपलोड करने के बाद से इसे 22 हजार से अधिक लोगों ने देखा है जबकि 696 लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग इनकी तारीफ कर रहा है तो अधिकतर लोग लताड़ लग रहे हैं.

वीडियो देखने के बाद यूजर ने कमेंट किया है, ‘एक दिन रिल्स के चक्कर में सामने कोई बड़ी गाड़ी के ड्राइवर ने टक्कर मार दिया तो तस्वीर में फूल की माला दिखाई देगी.’ वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘आपके स्टंट के चक्कर में किसी का एक्सीडेंट हो सकता है और लोग अपने जान से हाथ भी धो सकते हैं.’ लेकिन, इस वीडियो पर अधिकतर लोग वैसे हैं जो खूब मजे लेकर के इसको देख रहे हैं.

Tags: Ajab Gajab, Latest viral video