बांग्लादेश में हिंदू लड़की के साथ ये क्या हो रहा है यह वीडियो आपको देगा झकझोर

बांग्लादेश में शेख हसीना सरकार की विदाई के बाद से ही हिंदुओं पर जुल्म का इंतहा हो गया है. सोशल मीडिया पर एक हिंदू लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की को एक मॉल के अंदर दोनों हाथ बांध दिया गया है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़की के मुंह को भी टेप से चिपका दिया गया है, जिससे लड़की कुछ बोल न सके.

बांग्लादेश में हिंदू लड़की के साथ ये क्या हो रहा है यह वीडियो आपको देगा झकझोर
नई दिल्ली. बांग्लादेश में शेख हसीना सरकार की विदाई के बाद हिंदुओं पर जुल्म का इंतहा हो गया है. सोशल मीडिया पर एक हिंदू लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की को एक मॉल के अंदर बांध दिया गया है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़की के मुंह को भी टेप से चिपका दिया गया है, जिससे लड़की कुछ बोल न सके. इस वीडियो में लड़की असहाय नजर आ रही है और अगल-बगल के लोग वीडियो बना रहे हैं. इस वीडियो के आने के बाद से दुनिया में तहलका मच गया है. भारत में इस वीडियो को देखने के बाद लोग मोदी सरकार से बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे जुल्म को रोकने की अपील कर रहे हैं. आपको बता दें कि बांग्लादेश में शेख हसीना सरकार के तख्तापलट के बाद वहां अल्पसंख्यक हिंदुओं के घरों और मंदिरों को जलाया जा रहा है. हिंदुओं पर हो रहे जुल्म का आलम यह है कि अब लोग बांग्लादेश छोड़ कर भारत आने लगे हैं. बांग्लादेश की सेना और वहां की अंतरिम सरकार भी इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोल रही है. नतीजा अल्पसंख्यक हिंदुओं के बहु और बेटियों के साथ रेप और आगजनी की घटनाएं बढ़ गई हैं. हिंदू लड़कियों पर बांग्लादेश में अत्याचार बता दें कि बांग्लादेश में सत्ता परिवर्तन और लगातार हो रही हिंसा, आगजनी और पलायन को लेकर बांग्लादेश से सटे भारतीय सीमा पर हाई अलर्ट है. बांग्लादेश में हिंदू मंदिरों पर हमले और हिंदू नागरिकों और उनके घरों पर इस्लामी कट्टरपंथियों के हमले को लेकर लोगों में गुस्सा नजर आ रहा है. Hindu Women in Bangladesh! They are being Raped and Killed! Hindus are staring at a Genocide in Bangladesh These images and videos make you feel so helpless! pic.twitter.com/j47Ri5QX2p — The Jaipur Dialogues (@JaipurDialogues) August 7, 2024

देश के कई राजनीतिक दलों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है, लेकिन कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने इस पर मौन साध रखी है. देश के सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर भारत सरकार से इस मामले में दखल की अपील की जा रही है. बीजेपी के नेताओं ने यहां तक कह दिया है कि हमें बांग्लादेश के हिंदुओं को अपने देश भारत लाने और यहां के बांग्लादेशी घुसपैठियों को बांग्लादेश वापस भेजने की तैयारी करनी होगी.

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश को लेकर भारत का अगला रुख क्या होगा? जानें JNU और जामिया मिलिया के प्रोफेसर की राय

बता दें कि सोशल मिडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिससे हिंदुस्तानियों के खून खौल रहे हैं. बीजेपी प्रवक्ता अजय आलोक ने तो यहां तक कह दिया है कि हमें तैयारी करनी होगी भारत में की 1.35 करोड़ में से जितने हिंदू बांग्लादेश से बच के आ जाएं उन्हें भारत में बसाने की, और जितने भी अवैध बांग्लादेशी और रोहिंग्या हैं, लगभग 4 करोड़ उन्हें उनके देश में वापिस भेजने की.

Tags: Bangladesh news, Bangladesh PM Sheikh Hasina, Muslim youth attacked Hindu girl