दादा की दुल्हिनया किसी परी से कम नहीं! लड़कों ने कहा- बंद करो बुड्ढा विवाह

क्लिप में एक चौंकाने वाली बात यह है कि दूल्हा और दुल्हन और यहां तक ​​कि मेहमान भी शादी से खुश नहीं दिख रहे हैं. इससे यह आभास होता है कि विवाह समारोह जबरन कराया गया होगा या कोई और कारण हो सकता है.

दादा की दुल्हिनया किसी परी से कम नहीं! लड़कों ने कहा- बंद करो बुड्ढा विवाह
लखनऊः सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो कभी मजेदार तो कभी हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है. आजकल इंटरनेट की दुनिया में शादी से जुड़े हुए वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. लेकिन इन वायरल वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन नजर आ रहे हैं. लेकिन हर कोई दूल्हे को देखकर हैरान है और सबके मन में यही सवाल है कि भला ऐसा कैसे हो सकता है. क्लिप में एक चौंकाने वाली बात यह है कि दूल्हा और दुल्हन और यहां तक ​​कि मेहमान भी शादी से खुश नहीं दिख रहे हैं. इससे यह आभास होता है कि विवाह समारोह जबरन कराया गया होगा या कोई और कारण हो सकता है. हालाँकि, सार्वजनिक डोमेन में सटीक कारण का खुलासा नहीं किया गया है. वीडियो के बैकग्राउंड में गाना भी बज रहा है. View this post on Instagram A post shared by Traumatized thoughtss (@traumatizedthoughtss)

इस जोड़े के बीच उम्र का इतना बड़ा फासला देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए. उनमें से एक ने पूछा कि लड़की के साथ क्या गलती हुई? यूजर शायद यह पूछना चाहता था कि लड़कियों को ऐसे निर्णय लेने के लिए क्या प्रेरित करता है. एक अन्य ने कमेंट करते हुए कहा कि समाज हद से ज्यादा घृणित हो गया है. हालांकि ये वीडियो सही है या स्क्रिप्टेड है इसकी पुष्टि नहीं है.

दादा की दुल्हिनया किसी परी से कम नहीं! लड़कों ने कहा- बंद करो बुड्ढा विवाह, रिश्तेदार भी मुंह लटकाते रहे

ऐसा ही एक स्क्रिप्टेड वीडियो कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसमें एक बुजुर्ग आदमी एक युवा महिला से शादी करता हुआ दिख रहा था. युवती उनकी बहू बताई जा रही है. महिला की शादी उसके पति के निधन के बाद हुई थी. जब क्लिप में महिला से पूछा गया कि उसने अपने ससुर से शादी क्यों की, तो उसने शादी को स्वीकार करते हुए कहा था कि ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसकी देखभाल करने वाला कोई नहीं था. जैसे ही साढ़े छह मिनट का वीडियो समाप्त होता है, यह पता चलता है कि पूरा वीडियो फर्जी था। साथ ही, इस तथ्य का एक डिस्क्लेमर क्लिप के अंत में देखा जा सकता है।

. Tags: Social media, Viral video newsFIRST PUBLISHED : May 2, 2024, 12:40 IST jharkhabar.com India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें
Note - Except for the headline, this story has not been edited by Jhar Khabar staff and is published from a syndicated feed