लाखों में सिर्फ एक ने की गंगा आरती असली भक्ति का वीडियो खोल देगा आंखें

सोशल मीडिया पर एक दिल को झकझोरने वाला वीडियो शेयर किया गया. बनारस घाट पर हो रही गंगा आरती का ये वीडियो आज की असलियत दिखाने के लिए काफी है.

लाखों में सिर्फ एक ने की गंगा आरती असली भक्ति का वीडियो खोल देगा आंखें
आज का जमाना डिजिटल हो गया है. हर कोई हर वक्त ऑनलाइन रहता है. कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स हैं, जहां लोग अपना ज्यादातर समय गंवा देते हैं. किसकी लाइफ में क्या हो रहा है, ये जानना है तो उनके सोशल मीडिया अकाउंट का भ्रमण कर लें. आपको एक से दस तक, सारी जानकारी मिल जाएगी. पहले लोग घूमने जाते थे, तब सोशल मीडिया पर दिखावा करते थे. लेकिन अब तो भगवान की भक्ति भी सोशल मीडिया पर लाइव आकर करने वाली चीज बन गई है. सोशल मीडिया के इस बढ़ते क्रेज की वजह से लोग अब भक्ति नहीं, बल्कि दिखावा करते नजर आते हैं. इसी की एक बानगी सोशल मीडिया पर शेयर की गई. वीडियो को बनारस के घाट पर रिकॉर्ड किया गया, जहां शाम की गंगा आरती हो रही थी. इस वीडियो में आरती में शामिल हजारों की भीड़ नजर आई लेकिन इस भीड़ में सिर्फ एक ही शख्स असल आरती करता नजर आया. बाकी सब तो मात्र दिखावा करते नजर आए. दिखा ऐसा नजारा वायरल वीडियो में हजारों की भीड़ नजर आई. पुरोहित ऊंचे स्थान पर खड़े होकर आरती करते नजर आए. नीचे खड़े ज्यादातर श्रद्धालु मोबाइल निकाल कर इस मोमेंट को कैद कर रहे थे ताकि आगे इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर सकें. लेकिन इस भीड़ में एक ऐसा शख्स था को छोटे से दीये को हाथ में लेकर सच में गंगा मां की आरती कर रहा था. उसे रील्स बनाने का कोई शौक नहीं था. View this post on Instagram A post shared by Harshit Gupta (@yatharth.yatra)

छू गया लोगों का दिल
लाखों की भीड़ में अकेला यही शख्स असल में गंगा मां की आरती कर रहा था. आरती में शामिल एक शख्स ने इस मोमेंट को अपने कैमरे में कैद कर लिया. जब इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया तो ये वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने इसे आज की दुनिया की असलियत बताया. कई लोगों ने कमेंट में लिखा कि अब ऐसा ही होता है. भक्ति भी सिर्फ दिखावे के लिए की जाती है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news