जब पीएम मोदी ने विपक्षी सांसदों को थमा द‍िया पानी का ग‍िलास देखें वायरल Video

लोकसभा में गजब का नजारा देखने को मिला. जब प्रधानमंत्री राष्‍ट्रपत‍ि के अभ‍िभाषण पर चर्चा का जवाब दे रहे थे. तभी विपक्ष के सांसदों ने हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान मोदी कांग्रेसी सांसदों को पानी का ग‍िलास ऑफर करते नजर आए.

जब पीएम मोदी ने विपक्षी सांसदों को थमा द‍िया पानी का ग‍िलास देखें वायरल Video
नई द‍िल्‍ली, लोकसभा में राष्‍ट्रपत‍ि के भाषण पर चर्चा का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर खूब हमले क‍िए. क‍िसी को बाल बुद्धि बालक कहा, तो कांग्रेस को अराजकता फैलाने वाली पार्टी तक करार दिया. चेतावनी भी दी क‍ि वे जो सोच रहे हैं, उनका मकसद कभी पूरा नहीं होने देंगे. लेकिन इसी बीच एक मजेदार नजारा देखने को मिला. विपक्षी सांसद पीएम मोदी के ख‍िलाफ नारेबाजी करते हुए संसद के वेल तक पहुंच गए. तभी पीएम मोदी उन्‍हें पानी का ग‍िलास ऑफर करते नजर आए. यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल, हुआ कुछ यूं क‍ि पीएम मोदी चर्चा का जवाब दे रहे थे. वे कांग्रेस पर एक के बाद एक हमले कर रहे थे. कभी परजीवी कांग्रेस कहा, तो कभी ह‍िन्‍दू को ह‍िंंसक कहने पर हमले क‍िए. तभी कांग्रेस के सांसद हंगामा और नारेबाजी करते हुए संसद की वेल में पहुंच गए. काफी देर से वे नारेबाजी कर रहे थे. Amid heated protests, PM @narendramodi ji offers a glass of water to an opposition MP shouting slogans against him in the well, exemplifying calm amidst the chaos. pic.twitter.com/n3mlk5CwmF — Adv Akhilesh Chaubey (Modi Ka Parivar) (@AkhileshChaubey) July 2, 2024

उसी वक्‍त पीएम मोदी के ल‍िए पानी आया. पीएम मोदी ने तुरंत पानी का ग‍िलास नारेबाजी कर रहे कांग्रेस के सांसद मण‍िक्‍कम टैगोर को थमा दिया. हालांक‍ि, उन्‍होंने पीएम के हाथ से पानी का ग‍िलास लेने से मना कर दिया. फ‍िर पीएम मोदी ने दूसरे सांसद ह‍िबी ईडन को थमा. उन्‍होंने ग‍िलास लेकर पानी पी ल‍िया. ह‍िबी ईडन केरल की एर्नाकुलम सीट से कांग्रेस सांसद हैं.

सोशल मीडिया पर यह पोस्‍ट भाजपा नेताओं ने जमकर शेयर की. इसके बाद तो यह वायरल हो गई. कई हैंडल से इसे शेयर क‍िया जाने लगा. कई लोगों ने कहा, हमारे पीएम तो ऐसे ही हैं. इससे पहले पीएम मोदी ने कांग्रेस पर झूठ की राजनीत‍ि करने, अराजकता फैलाने, नीट पर लोगों को गुमराह करने, सेना भर्ती स्‍कीम अग्न‍िवीर पर दुष्‍प्रचार करने का आरोप लगाया.

Tags: Pm narendra modi