कोचिंग सेंटर का ऐसा डांस वीडियो! एडमिशन करवाइए यह फीचर मुफ्त में लीजिए

Coaching Girl Dance Video: ‘आज की रात’ गाना बहुत ही फेमस है. इस पर गाने पर अक्सर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इस बार कोचिंग सेंटर के क्लास रूम के अंदर दो लड़कियां ‘आज की रात’ पर डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं मिल रही है.

कोचिंग सेंटर का ऐसा डांस वीडियो! एडमिशन करवाइए यह फीचर मुफ्त में लीजिए
Coaching Girl Dance Video: अक्सर सोशल मीडिया पर फेमस गाने पर डांस करने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसे ही एक डांस वीडियो सोशल पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियां क्लास के अंदर Stree 2 फिल्म के गाने ‘आज की रात’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो क्लिप पर लोगों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है. सोशल मीडिया यूजर्स का इस डांस वीडियो पर मिली जुली प्रक्रियाएं मिल रही है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को एक एक्स यूजर @AjeyPPatel ने शेयर किया है. शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 2 लाख रुपए वाले कोचिंग सेंटर में एडमिशन करवाइए… यह वाला फीचर मुफ्त में लीजिए.. वहीं इस डांस वीडियो पर कुछ युजर्स का कहना है कि कुछ भी ग़लत नहीं है इस नृत्य में, छोटे बच्चे है, पढ़ाई के साथ थोड़ा नृत्य कर लिया. वहीं कुछ यूजर्स कोचिंग संस्थान को भी दोषी ठहरा रहे हैं. 2 लाख रुपए वाले कोचिंग सेंटर में एडमिशन करवाइए… यह वाला फीचर मुफ्त में लीजिए… https://t.co/tQi9sgD7dQ — Ajey Patel (@AjeyPPatel) September 10, 2024

वायरल हो रहा यह वीडियो एक कोचिंग सेंटर का है. इस वीडियो में क्लास रूम के अंदर हरे कलर की टी-शर्ट पहनी दो लड़कियां Stree 2 के गाने ‘आज की रात’ पर डांस कर रही हैं. यह दोनों लड़कियां तमन्ना भाटिया के डांस स्टेप्स को कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं. वहीं पास में बैठे इनके क्लामेंट्स लड़के इन लड़कियों के डांस को टकटकी लगाकर देख रहे हैं. लगभग 49 सेकेंड के इस वीडियो में लड़कियां पूरी एनर्जी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स को यह डांस वीडियो पसंद आ रहा है, तो वहीं कुछ इस पर अपना विचार रख रहे हैं.

कोचिंग सेंटर क्लास रूम के डांस के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, किधर है यह कोचिंग सेंटर हम भी जाना चाहेंगे. एक अन्य यूजर ने सलाह के नजरिए से लिखा, ये सब क्या चल रहा हैं कोचिंग सेंटर में. वहां बच्चे पढ़ने जाते हैं या ये सब करने.

Tags: Coaching class, Dance videos