टोल प्लाजा पर कार से उतरी महिला लहरिया साड़ी पहन करने लगी ऐसा काम

सोशल मीडिया पर वायरल होने की सनक कुछ लोगों को ऐसी चढ़ी है कि वो उटपटांग हरकतें करने से बाज नहीं आ रहे. अब एक महिला को टोल प्लाजा पर नाचते हुए रील बनाते देखा गया.

टोल प्लाजा पर कार से उतरी महिला लहरिया साड़ी पहन करने लगी ऐसा काम
आज के समय में सोशल मीडिया का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगा है. पहले के समय में इसका इस्तेमाल खुद से दूर रहने वाले दोस्तों और रिश्तेदारों से जुड़े रहने के लिए किया जाता था. लेकिन समय के साथ इसका इस्तेमाल अलग ही पर्पस के लिए किया जाने लगा. आज आप सोशल मीडिया खोल कर रील्स देखने बैठेंगे तो आपके कई घंटे कैसे गुजर जायेंगे, आपको पता भी नहीं चलेगा. इसी के साथ जब से सोशल मीडिया के जरिये पैसे कमाने का ट्रेंड शुरू हुआ है, तब से इसके कंटेंट में भी बदलाव आ गया है. अब सोशल मीडिया पर लोगों का एक ही मकसद होता है. ऐसा कंटेंट बनाओ की उसे ज्यादा से ज्यादा लोग देखें. इसके लिए लोग ज्यादातर शॉर्टकट अपनाते हैं. अच्छा कंटेंट बनाने की जगह लोग ऐसी चीजें बना रहे हैं, जो अजीब होती है. अब देखिये ना, एक महिला ने वीडियो वायरल करने के लिए टोल प्लाजा पर ही नाचना शुरू कर दिया. लहरिया साड़ी पहनकर नाचती इस महिला का वीडियो जिसने भी देखा, वो हैरान रह गया. गाड़ियों के बीच करने लगी डांस इंस्टाग्राम पर 5507_sonia नाम से इस महिला का अकाउंट है. महिला ने यूपी के छिजारसी टोल प्लाजा पर डांस करता एक वीडियो शेयर किया. गुलाबी साड़ी में महिला टोल प्लाजा पर ही नाचने लगी. पहले तो आसपास के लोग समझ ही नहीं पाए कि महिला करना क्या चाहती है. लेकिन कुछ ही देर बाद उसने लोगों की परवाह किये बिना, वहीं नाचना शुरू कर दिया. View this post on Instagram A post shared by Sonia Ch (@5507_sonia)

पलट-पलट कर देखने लगे लोग
टोल प्लाजा पर नाचती इस महिला को लोग पलट-पलट कर देखने लगे. लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ा. वो बेहद आराम से एक्सप्रेशन देकर अपना डांस करती रही. जैसे ही उसने इस वीडियो को अपलोड किया, ये वायरल हो गया. लोग हैरान थे कि आखिर रील्स बनाने का खुमार कैसे किसी पर इतना ज्यादा चढ़ जाता है कि वो जगह भी नहीं देखते. जिसे जहां मन करता है, वहीं रील्स बनाने लगता है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news