नाले से आ रही थी इंसान की आवाज गुजर रहे लोगों ने झांका तो उड़ गए होश

Noida News: नोएडा पुलिस ने सोशल मीडिया हेंडल पर एक वीडियो शेयर की है. पुलिस ने बताया कि सुबह-सुबह डायल 112 पर नशे में धुत्त व्यक्ति के 30 फीट लंबे तेज बहाव वाले ड्रेन पाइप में गिरने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने उसका रेस्क्यू किया.

नाले से आ रही थी इंसान की आवाज गुजर रहे लोगों ने झांका तो उड़ गए होश
नोएडा. यूपी पुलिस ने सोशल मीडिया अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, नोएडा में एक युवक नशे की हालत में नाले में जा गिरा. तेज बहाव के कारण वह 30 फिट भीतर ड्रेन पाइप में फंस गया और निकल नहीं पा रहा था. इलाके के लोगों को जब इसकी जानकारी हुई तो उसे निकालने में जुट गये. इसी बीच पुलिस को सूचित किया गया. अब पुलिस के काम की तारीफ हो रही है. राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस ने एक युवक की जान बचाई. युवक नशे में धुत्त था और गहरे नाले में गिर गया था. तेज वहाब में वह ड्रेन पाइप में 30 फीट अंदर फंस गया था. इसके बाद पुलिस ने कुछ स्थानीय लोगों की मदद से उसका रेस्क्यू किया. नोएडा पुलिस ने मामले की जानकारी सोशल मीडिया हेंडल पर शेयर की है. पुलिस ने बताया कि सुबह-सुबह डायल 112 पर नशे में धुत्त व्यक्ति के 30 फीट लंबे तेज बहाव वाले ड्रेन पाइप में गिरने की सूचना मिली थी. यह भी पढ़ेंः ये चोरी है या रोहित शेट्टी की फिल्म का सीन, इनके आगे Dhoom वाले भी फेल, वीडियो देखकर रह जाएंगे हक्के-बक्के जानकारी के मुताबिक ड्रेनपाइप के भीतर से एक युवक के चिल्लाने की आवाज सुनाई दे रही थी. इस पर किसी का ध्यान गया, जब देखा तो भीतर एक आदमी फंसा हुआ था. इसके बाद लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से युवक को निकालने की जद्दोजहद में जुट गई. कड़ी मशक्कत के बाद लोग उसे बचा पाए. View this post on Instagram A post shared by UP POLICE (@uppolice)

पुलिस और स्थानीय लोगों ने मिलकर युवक को बचा लिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो शेयर किये जाने के बाद से कई लोग इसे देख चुके हैं. अब तक आठ हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं, तो वहीं, कई लोग पुलिस की तारीफ कर रहे हैं.

Tags: Greater noida news, Noida news, UP news