अधिकारी को रास्ते में लगी भूख रेस्त्रां ने पनीर की जगह परोसी घिनौनी चीज!

उत्तराखंड के राजस्व पुलिस एवं भूलेख सर्वेक्षण प्रशिक्षण संस्थान अल्मोड़ा के निदेशक श्रीश कुमार के साथ बीते दिनों एक अजीबोगरीब घटना हुई. उनके शाकाहारी खाने से हड्डी निकलने के कारण हड़कंप मच गया.

अधिकारी को रास्ते में लगी भूख रेस्त्रां ने पनीर की जगह परोसी घिनौनी चीज!
कोरोना काल के बाद रेस्त्रां, होटल और ढाबों में खाना बनाने के दौरान सफाई मेंटेन करने के लिए सख्त निर्देश दिए गए हैं. इसके बाद भी अगर अचानक छापा पड़ जाए तो कई रेस्त्रां इन निर्देशों का उल्लंघन करते पकड़े जाते हैं. आम लोगों को तो छोड़ ही दीजिये, लापरवाही में ये रेस्त्रां वाले अधिकारियों को भी नहीं छोड़ते. हाल ही में राजस्व पुलिस एवं भूलेख सर्वेक्षण प्रशिक्षण संस्थान अल्मोड़ा (उत्तराखंड) के निदेशक श्रीश कुमार के साथ ऐसी ही एक घटना घटी. मतगणना ड्यूटी के लिए अधिकारी उड़ीसा के लिए निकले थे. रास्ते में गजरौला में उन्होंने अपने बेटे के साथ लंच करने का प्लान बनाया. होटल जाकर दोनों ने शाकाहारी खाने का ऑर्डर किया. लेकिन जब उनके सामने खाना परोसा गया तो पनीर की सब्जी के अंदर से उन्हें हड्डी मिली. इसके बाद तो वहां हंगामा मच गया. बता दें कि जिस होटल में अधिकारी खाने गए थे, वो पूर्व सांसद हरीश नागपाल का है. ऑर्डर किया था वेज खाना सीनियर पीसीएस अधिकारी श्रीश कुमार ओडिशा की बारगढ़ लोकसभा सीट के मतगणना पर्यवेक्षक हैं. ऐसे में वो मतगणना ड्यूटी पर जा रहे थे. रास्ते में उनके बेटे हर्ष को भूख लगी. इसपर दोनों मशहूर होटल हवेली में खाने के लिए रुके. दोनों ने कड़ाही पनीर और दाल मखनी ऑर्डर की थी. लेकिन उनकी ग्रेवी से हड्डी निकल गई. इसके बाद वहां हंगामा मच गया. फिलहाल होटल को सील कर दिया गया है. View this post on Instagram A post shared by Gulynews (@gulynews)

जांच के लिए लिया सैम्पल
अधिकारी के साथ हुई इस घटना के बाद वहां काफी हंगामा हो गया. मौके पर तुरंत सहायक खाद्य आयुक्त पहुंचे. उन्होंने बताया कि होटल से खाने का सैंपल जमा किया गया है. इसके बाद पता चलेगा कि हड्डी किस चीज की है. साथ ही इस लापरवाही के कारण होटल वालों पर एक्शन भी लिया जाएगा. अभी होटल को सील कर दिया गया है. एक बार मतगणना खत्म हो जाए, उसके बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी.

Tags: Ajab Gajab, Food, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news