शख्स ने रिकॉर्ड कर डाली अपनी ही मौत! बाइक पर बनाया रील हंसते ही हुआ हादसा

सोशल मीडिया पर एक सड़क हादसे का वीडियो शेयर किया गया. इस हादसे में एक शख्स की जान चली गई जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल है. हादसा रील बनाने की वजह से हुआ था.

शख्स ने रिकॉर्ड कर डाली अपनी ही मौत! बाइक पर बनाया रील हंसते ही हुआ हादसा
आज के समय में लोगों के ऊपर सोशल मीडिया का प्रभाव काफी ज्यादा बढ़ गया है. जिसे देखो वो अपनी लाइफ का एक बेहद बड़ा हिस्सा सोशल मीडिया पर गुजारता है. जब से भारत में टिकटोक बैन हुआ, उसके बाद उसकी जगह इंस्टाग्राम रील्स ने ले ली. शुरुआत में लोग सिर्फ रील्स देखते थे. लेकिन अब कई लोग रील्स बनाने के शौक़ीन हो गए हैं. अपने कंटेंट को वायरल करने के लिए वो खतरनाक स्टंट्स करने से भी बाज नहीं आते. हाल ही में मेरठ में रील्स बनाने का ये बुखार दो दोस्तों को भारी पड़ गया. रील्स बनाने के चक्कर में जहां एक दोस्त की जान चली गई, वहीं दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया. हादसे से ठीक पहले दोनों चलती बाइक पर रील ही बना रहे थे. बाइक के पीछे बैठा दोस्त कैमरा ऑन कर वीडियो बना रहा था. जैसे ही बाइक चलाते शख्स ने कैमरा देखा, उसका ध्यान सड़क से हट गया और देखते ही देखते दोनों सड़क हादसे का शिकार हो गए. कैद हो गया हादसा बाइक पर रील बनाने के दौरान हुआ ये हादसा पीछे बैठे शख्स के मोबाइल रिकॉर्ड हो गया. शख्स में सोचा था कि बाइक पर बैठकर नजारों के बीच वीडियो शेयर करेंगे. लेकिन उसे क्या पता था कि वो अपनी ही मौत रिकॉर्ड कर रहा था. रील बनाने के कारण सामने वाले का ध्यान सड़क से हट गया. ऐसे में उनकी बाइक सड़क के किनारे लगे बैरियर से टकराते हुए नीचे की तरफ गिर गई, जिसके कारण एक दोस्त की मौत हो गई. दूसरे का इलाज अस्पताल में चल रहा है. View this post on Instagram A post shared by Meerut Media (@meerut.media)

लोगों ने बताया लापरवाह
हादसे का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे देखने के बाद कई लोग हैरान हैं. कई ने इसे सोशल मीडिया का बुरा असर बताया. एक ने लिखा कि ऐसे लापरवाही से ड्राइविंग करना ही दूसरों के लिए भी जानलेवा बन जाता है. एक यूजर ने लिखा कि शख्स ने रील तो बनाया लेकिन उसे अपलोड करने के लिए जिंदा नहीं बच पाया. बता दें कि सोशल मीडिया के क्रेज के बीच इस तरह की हरकतें करते कई वीडियोज शेयर किये जाते हैं. इसी के दौरान कभी-कभार बड़ा हादसा हो जाता है. लेकिन फिर भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Most viral video, Shocking news, Weird news