ममता बनर्जी के शासन का बदसूरत चेहरा सड़क पर महिला की पिटाई का वीडियो वायरल

West Bengal Woman Beaten: भाजपा ने महिला की पिटाई पर कहा, "बंगाल में कानून और व्यवस्था का कोई नामोनिशान नहीं है. क्या ममता बनर्जी ऐसा करेंगी... इस राक्षस के खिलाफ कार्रवाई करें या उसका बचाव करें जैसे वह शेख शाहजहाँ के लिए खड़ी हुई थी?"

ममता बनर्जी के शासन का बदसूरत चेहरा सड़क पर महिला की पिटाई का वीडियो वायरल
कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विपक्ष ने सड़क पर एक शख्स द्वारा एक महिला सहित दो लोगों की पिटाई के दिल दहला देने वाले वीडियो को लेकर ममता बनर्जी की अगुवाई वाली सरकार पर तीखा हमला किया है. हैरानी तो यह है कि जब सड़क पर महिला की पिटाई हो रही थी, उस दौरान वहां खड़ी भीड़ सिर्फ तमाशबीन बनी रही. विपक्षी दलों सीपीएम और बीजेपी ने कहा है कि यह वीडियो उत्तर बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा का है. यह घटना कथित तौर पर शनिवार या रविवार को हुई थी. वीडियो में, एक आदमी एक महिला को बार-बार लाठियों से मारता हुआ दिखाई दे रहा है और भीड़ चुपचाप देख रही है. महिला दर्द से चिल्लाती है, लेकिन वह शख्स हमला करना जारी रखता है. फिर वह एक आदमी की ओर मुड़ता है और उसे भी मारना शुरू कर देता है. भीड़ के अधिकांश सदस्य हमले को रोकने की कोशिश करने के बजाय हमलावर की मदद करते नजर आ रहे हैं. एक समय पर, पुरुष महिला को उसके बालों से पकड़ता है और उसे लात मारता है. सीपीएम और बीजेपी नेताओं के मुताबिक, हमलावर स्थानीय ताकतवर शख्स तजेमुल है, जिसका संबंध तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) से है और वह स्थानीय विवादों के लिए ‘तुरंत न्याय’ देने के लिए जाना जाता है. यह स्पष्ट नहीं है कि वायरल वीडियो में पुरुष और महिला के साथ मारपीट क्यों की जा रही थी. स्थानीय पुलिस ने कहा है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रहे हैं. तृणमूल कांग्रेस ने कहा है कि आरोपी को ‘बख्शा नहीं जाएगा’, चाहेगा वह राजनीतिक रूप से कितना भी पार्टी से जुड़ा हो. टीएमसी प्रवक्ता रिजु दत्ता ने कहा, “भाजपा जो कह रही है वह गलत है क्योंकि वे राजनीतिक रूप से दिवालिया हैं, वे जो कहना चाहते हैं वही कहेंगे. यह एक जघन्य अपराध है. तृणमूल कांग्रेस यह नहीं जानना चाहती कि यह आदमी कौन है या उसकी राजनीतिक संबद्धताएं क्या हैं. यह जो भी हो लड़का है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है. उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. जैसे ही वह पकड़ा जाएगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा.” मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने कहा है कि यह “पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासन का बदसूरत चेहरा” है. भाजपा के आईटी सेल और बंगाल के लिए पार्टी के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, “वीडियो में जो आदमी एक महिला को बेरहमी से पीट रहा है, उसका नाम तजेमुल है… वह अपनी ‘इंसाफ’ सभा के माध्यम से तुरंत न्याय देने के लिए प्रसिद्ध है और चोपड़ा विधायक हमीदुर रहमान का करीबी सहयोगी है.” This is the ugly face of Mamata Banerjee’s rule in West Bengal. The guy in the video, who is beating up a woman mercilessly, is Tajemul (popular as JCB in the area). He is famous for giving quick justice through his ‘insaf’ sabha and is a close associate of Chopra MLA Hamidur… pic.twitter.com/fuQ8dVO5Mr — Amit Malviya (@amitmalviya) June 30, 2024

उन्होंने इस मुद्दे को राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने भी रखा और कहा, “भारत को टीएमसी शासित पश्चिम बंगाल में शरिया अदालतों की वास्तविकता के प्रति जागना चाहिए. हर गांव में एक #संदेशखाली है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महिलाओं के लिए अभिशाप हैं.”

Tags: BJP, Mamata banerjee, Trinamool congress