हमें बचा लो साहब मंत्री जी के पैरों में पड़ गई बुजुर्ग महिला लगाई गुहार

Lakhimpur News: यूपी में बाढ़ का कहर जारी है. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर कई मंत्रियों समेत तमाम अधिकारी बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा ले रहे हैं. लखीमपुर खीरी में पहुंचे मंत्रीजी के सामने एक बुजुर्ग महिला ने मदद की गुहार लगाई.

हमें बचा लो साहब मंत्री जी के पैरों में पड़ गई बुजुर्ग महिला लगाई गुहार
लखीमपुर खीरीः उत्तर प्रदेश में बाढ़ का कहर जारी है. प्रदेश के कई गांव बाढ़ की चपेट में आने से जलमग्न हो गए हैं. लोगों की सुरक्षा के लिये राहत शिविर समेत अन्य व्यवस्थाऐं की जा रही हैं. इसी बीच प्रभारी मंत्री नितिन अग्रवाल लखीमपुर में एक गांव के दौरे पर पहुंचे. वह बाढ़ का जायजा ले रहे थे. तभी कई महिलाऐं उसने अपनी समस्याऐं बताने के लिये पहुंचीं. इस बीच एक बुजुर्ग महिला ने मंत्री के पैर छूकर मदद की गुहार लगाई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लखीमपुर खीरी में प्रभारी मंत्री नितिन अग्रवाल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद तीन दिनों में अपने दूसरे दौरे पर लखीमपुर खीरी आए. उन्होंने बाढ़ ग्रस्त इलाके का दौरा किया. इसी दौरान का एक ऐसा मार्मिक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक बुजुर्ग महिला प्रभारी मंत्री के पैर छूकर अपने मकान को बचाने के गुहार लगाते दिखाई दी. इस घटना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ेंः UP Weather: यूपी में बाढ़ का कहर, उफान पर गंगा-यमुना, गांव-गांव दौरे कर रहे योगी के मंत्री, जानिए ताजा अपडेट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद प्रभारी मंत्री नितिन अग्रवाल तीन दिनों में अपने दूसरे दौरे पर लखीमपुर खीरी पहुंचे थे. वह सबसे पहले सबसे पहले वह गोला तहसील के पूजा गांव गए. उसके बाद निघासन तहसील के ग्रैंड नंबर 12 पहुंचे. उसके उसके बाद धौरहरा तहसील के मथुरापुर गांव पहुंचे. जहां पर घाघरा नदी में उफान के कारण 11 गांव को बाढ़ की चपेट में हैं. अब नदी मथुरापुर गांव के करीब पहुंच गई है. #ViralVideos #Flood @nitinagarwal_n हमें बचा लो साहब… बाढ़ ने किया बेबस! लखीमपुर खीरी में प्रभारी मंत्री नितिन अग्रवाल के पैर छूकर महिला ने नदी के कटान से अपने मकान को बचाने की गुहार लगाई. मंत्री जी.. बाढ़ ग्रस्त इलाके के दौरे पर धौरहरा तहसील के मथुरापुर गांव पहुंचे थे. pic.twitter.com/MwXjQzl1tO — Mahesh Amrawanshi (@MaheshAmravans1) September 21, 2024

घाघरा नदी गांव से कुछ मीटर दूरी पर बह रही है. जब प्रभारी मंत्री बाढ़ ग्रस्त इलाके में कटान का दौरा कर रहे थे. इस दौरान भारी संख्या में महिलाएं मंत्री के पास पहुंचीं अपनी समस्या बताने लगीं. उन्हीं महिलाओं में से एक बुजुर्ग महिला ने मंत्री नितिन अग्रवाल के पैर छूकर कहा कि हमें बचा लो साहब, बुजुर्ग अपने मकान के करीब पानी पहुंचने की वजह से परेशान थी. घटना का किसी शख्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Tags: Lakhimpur News, UP floods, UP news