कश्मीर की परी ने देश का नाम किया रोशन अमेरिका में मचाया धमाल वीडियो वायरल

Arshiya Sharma Video: जम्मू की 13 की डांसर अर्शिया शर्मा ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने हॉरर फिल्म "द एक्सॉर्सिस्ट" से प्रेरित अपने डरावने डांस नंबर से दर्शकों और जजों को हैरान कर दिया. आइए जानते हैं उनकी पूरी कहानी.

कश्मीर की परी ने देश का नाम किया रोशन अमेरिका में मचाया धमाल वीडियो वायरल
नई दिल्ली: जब टैलेंट की कमी ना हो तो आप मंच नहीं ढूंढ़ते हैं बल्कि मंच आपको ढूंढती है. ऐसा ही कुछ कश्मीर की एक परी ने कर दिखाया है. 13 साल की इस कश्मीर की परी ने अमेरिका में धमाल मचा दिया है. जम्मू की 13 की डांसर अर्शिया शर्मा ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने हॉरर फिल्म “द एक्सॉर्सिस्ट” से प्रेरित अपने डरावने डांस नंबर से दर्शकों और जजों को हैरान कर दिया. 28 मई को शो के सीजन 19 के प्रीमियर के दौरान अर्शिया ने अपने खौफनाक प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया. जज साइमन कॉवेल, सोफिया वेरगारा, हेदी क्लम और हॉवी मैंडेल कुछ और ही उम्मीद कर रहे थे, लेकिन अर्शिया के अजीबो गरीब मूव्स देखकर वे हैरान रह गए. View this post on Instagram A post shared by Greater Kashmir (@greaterkashmirnews)

पढ़ें- हाथ में थी हथकड़ी, फिर भी सूझी मसखरी, लड़की ने पुलिस वाले से पूछा- तुम सिंगल हो?

अमेरिकाज गॉट टैलेंट के स्टेज पर आखिर हुआ क्या?
जम्मू से आई अर्शिया ने मंच पर अपने बदलाव से सभी को चौंका दिया. उसने अपना रूप बदला, फटे कपड़े पहने, सफेद कॉन्टैक्ट लेंस पहने और डरावनी थीम के हिसाब से नकली खून लगाया. उसने एक डरावने गाने पर डांस किया, अपने शरीर को अविश्वसनीय तरीके से घुमाया, जिससे दर्शक दंग रह गए. यहां तक ​​कि जज सोफिया वर्गारा भी मंच से अपनी नजरें नहीं हटा पाईं. अर्शिया ने जब अपना परफॉर्मेंस समाप्त किया, तो दर्शकों ने खड़े होकर तालियां बजाईं.

कौन है अर्शिया शर्मा
अर्शिया शर्मा जम्मू, भारत की एक प्रतिभाशाली युवा कलाकार हैं. साल 2011 में जन्मी, वह पहले ही डांस और मनोरंजन की दुनिया में खास पहचान बना चुकी हैं. अर्शिया को डांस और जिमनास्टिक दोनों का शौक है, वह विभिन्न कम्पटीशन और परफॉर्मेंस में अपने टैलैंट का प्रदर्शन करती हैं.

Tags: America News, Jammu kashmir, Viral news