ई-रिक्शा बना यमराज का भैंसा बिना हॉर्न बजाए दौड़ाई गाड़ी महिला को रौंदा

सोशल मीडिया पर ई-रिक्शा चालकों की मनमानी दिखाते कई वीडियोज शेयर किये जा रहे हैं. हाल ही में कानपुर के एक ई रिक्शा चालक की मनमानी का वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है.

ई-रिक्शा बना यमराज का भैंसा बिना हॉर्न बजाए दौड़ाई गाड़ी महिला को रौंदा
राजस्थान विधानसभा में कल जयपुर शहर के ट्रैफिक समस्या को लेकर सरकार से सवाल किया गया था. इसके जवाब में जानकारी दी गई कि शहर में इस समय पचास हजार से अधिक ई रिक्शा का परिचालन किया जा रहा है. इसमें से चालीस हजार पंजीकृत हैं. बाकी यूं ही दौड़ रहे हैं. इनकी वजह से शहर का ट्रैफिक बदहाल हो चुका है. लेकिन ये स्थिति सिर्फ जयपुर की नहीं हैं. देश के कई राज्यों में ई रिक्शा अब परेशानी का कारण बनते जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर कानपुर की सड़कों का एक वीडियो शेयर किया गया. इस एक वीडियो से ही समझ आ जाएगा कि शहर में इन ई रिक्शा चालकों का आतंक कितना बढ़ गया है. ये चालक बिना किसी खौफ के सड़कों पर बेतहाशा रिक्शा दौड़ा रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में एक चालक ने सड़क पर जा रही महिला को उड़ा दिया. सबसे कैरानी की बात तो ये है कि एक्सीडेंट के बाद रिक्शा चालक रुका भी नहीं. वो तुरंत वहां से भाग निकला. रौंदते हुए भागा रिक्शा समय के साथ सड़कों पर इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ती जा रही है. तेल की कीमत बढ़ने की वजह से लोग अब इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ रुख कर रहे हैं. सड़को पर ई रिक्शा की संख्या तेजी से बढ़ी है. इसकी वजह से समस्याएं भी बढ़ती जा रही है. हाल ही में कानपुर की सड़कों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. इसमें एक ई रिक्शा चालक ने सड़क पर चल रही महिला को पीछे से उड़ा दिया. महिला को रौंदने के बाद चालक यात्रियों सहित फरार हो गया. View this post on Instagram A post shared by The Daily Update 24×7 (@the_daily_update_24x7)

कराहती रही महिला
महिला अपने हाथ में थैला लेकर जा रही थी. पीछे से आने वाले रिक्शा ने एक बार हॉर्न तक नहीं बजाया. उसने सीधे महिला को टक्कर मार दी. इससे महिला गिर गई. ई रिक्शा चालक ने फिर महिला को रौंद दिया. चालक के जाने के बाद आसपास के लोग मदद के लिए सामने आए. उन्होंने महिला को उठाया. वहीं कुछ लोग चालक के पीछे दौड़े. लेकिन ये वीडियो इस बात का साफ़ उदाहरण है कि किस तरह से ई रिक्शा आज सड़कों पर ट्रैफिक और हादसे का कारण बन रहा है.

Tags: Electric Vehicles, Kanpur news, Kanpur viral video, Shocking news