Viral Video: बूढ़े ने की जवान लड़की से शादी ‘नाइस कपल’ बताकर शेयर की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक ऐसी पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें एक उम्रदराज दूल्हे और युवा दुल्हन की शादी की तस्वीरों का स्लाइड शो है. नाइस कपल के नाम से शेयर कई गई इस पोस्ट में वीडियो ना होने पर लोग इसे जम कर पंसद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं.

Viral Video: बूढ़े ने की जवान लड़की से शादी ‘नाइस कपल’ बताकर शेयर की तस्वीरें
सोशल मीडिया पर लोग अनोखे वीडियो शेहर करते रहते हैं. कई लोगों को मकसद अपने वीडियो के व्यूज और लाइक्स की संख्या बढ़ाना होता है. कई वीडियो मनोरंजन के मकसद के शेयर किए जाते है तो कई केवल लोकप्रियता हासिल करने के मकसद से. इस बीच कई वीडियो बहुत साधारण से दिखाई देते हैं, लेकिन फिर भी वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उस पर जम कर रिएक्शन भी दे रहे हैं. इसमें एक बूढ़ा दूल्हा है और दुल्हन एक जवान लड़की है. नाइस कपल नाम से शेयर की इस पोस्ट का वीडियो या सही मायनों में कहें तो तस्वीरों का स्लाइड शो है जो वीडियो फॉर्मेट में दिखाई देता है. लेकिन हैरानी की बात यही है कि अहम सवालों के जवाब ना मिलने के बाद भी ये वीडियो, जिसे कई लोग वीडियो भी ना कहना पसंद करें, लोग खूब पंसद कर रहे हैं. इसके अलावा इस इंस्टाग्राम पोस्ट  की कई बातें हैं तो ध्यान खींचती हैं और कई बातें हैं जो सवाल पैदा भी करती हैं. सबसे हैरान करने वाली बात यही है कि वीडियो में शीर्षक नाइस कपल लिखा गया है. यह स्पष्ट नहीं हो रहा है कि यूजर ने यह मनोरंजन के मकसद से शेयर किया है या फिर अपने किसी रिश्तेदार की तस्वीरें साझा की हैं. यह वीडियो भारत के हिंदू शादी के समय ली गई तस्वीरों का है. जहां दूल्हे की उम्र कुछ ज्यादा ही लग रही है, वीडियो में दूल्हा गंभीर सा दिख रहा है. एक दो फोटो में दुल्हन मुस्कुराती जरूर दिख रही है. यहां किसी मध्यम से उच्च मध्यम वर्ग के घर की शादी का माहौल लग रहा है. View this post on Instagram A post shared by Traumatized thoughtss (@traumatizedthoughtss)

इस पोस्ट को traumatizedthoughtss यूजर ने भी शेयर किया है, लेकिन मूल पोस्ट pardhan_gujjar_7300 यूजरनेम से शेयर की गई है, जिसकी टैगलाइन पवित्र पापी लिखी है. इस अकाउंट की पोस्ट के 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है. लोगों ने भी इस पर मनोरंजन के लिहाज से जम कर कमेंट किए हैं. अधिकांश लोगों ने इस बेमेल शादी पर ऐतराज करते हुए कमेंट किए हैं. एक ने तो बाल विवाह की तरह बुढउ विवाह पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है.
(नोट: न्यूज 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.)

. Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird newsFIRST PUBLISHED : May 1, 2024, 12:30 IST jharkhabar.com India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें
Note - Except for the headline, this story has not been edited by Jhar Khabar staff and is published from a syndicated feed