VIDEO: एंटीलिया से बाहर निकले अनंत-राधिका देखने लायक थी टाइट सिक्योरिटी

आज राधिका, अंबानी परिवार की छोटी बहू बन जाएंगी. शादी से महज चंद घंटे पहले अनंत और राधिका एंटीलिया से बाहर निकलते हुए नजर आए. होने वाले दूल्हा और दुल्हन दोनों एक कार में नहीं बल्कि अलग-अलग कार में एंटीलिया से बाहर निकले और पैप्स ने उन्हें अपने कैमरों में कैद किया.

VIDEO: एंटीलिया से बाहर निकले अनंत-राधिका देखने लायक थी टाइट सिक्योरिटी
नई दिल्ली. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों परिवारों के साथ उनके दोस्त और संबंधी इस शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं. आज मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में में ये शुभ विवाह होने वाला है. शादी से ठीक पहले अनंत और राधिका को टाइट सिक्योरिटी के बीच अंबानी निवार ‘एंटीलिया’ से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बस अब कुछ घंटों का समय बचा है. आज राधिका, अंबानी परिवार की छोटी बहू बन जाएंगी. शादी से महज चंद घंटे पहले अनंत और राधिका एंटीलिया से बाहर निकलते हुए नजर आए. होने वाले दूल्हा और दुल्हन दोनों एक कार में नहीं बल्कि अलग-अलग कार में एंटीलिया से बाहर निकले और पैप्स ने उन्हें अपने कैमरों में कैद किया. अनंत जहां सफेद रंग की रॉल्स रॉयस तो वहीं राधिका लैंसर कार में स्पॉट हुईं. अनंत कार में गोल्डन कलर का कुर्ता पहने दिखे. वहीं, होने वाली दुल्हनिया ने ब्लू और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन का सूट कैरी किया था, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आईं. View this post on Instagram A post shared by Voompla (@voompla)

दोनों आज शादी के बंधन में बंधेंगे और फिर 13 जुलाई को आशीर्वाद सेरेमनी और 14 को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होगा. इस शादी को देखते हुए ट्रैफिक डायवर्जन के भी ट्रैफिक पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

इस शाही शादी को और खास बनाने के लिए विदेशी स्टार्स भी शामिल होंगे. जिसमें किम कार्दशियन, ख्लोए कार्दशियन, जय शेट्टी, पॉडकास्टर, लेखक, कोच, जेफ कून्स, कलाकार जॉन सीना भी शामिल होंगे. इसके अलावा पूरे बॉलीवुड को न्योता भेजा गया है. जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान और अमिताभ बच्चन के अलावा बाकी सितारों के भी आने की उम्मीद है.

(डिस्क्लेमर: नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations