VIDEO: अनंत-राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार ने किया शिव अभिषेक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से ठीक 1 दिन पहले अंबानी परिवार ने इस पूजा का आयोजन किया, जो परिवार के गहरे आध्यात्मिक मूल्यों का प्रतीक है. भव्य पूजा का इनसाइड वीडियो सामने आने के बाद वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

VIDEO: अनंत-राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार ने किया शिव अभिषेक
नई दिल्ली. परंपरा और भक्ति का एक सुंदर प्रदर्शन करते हुए, अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से ठीक पहले भगवान की शिव का आशीर्वाद लिया. अंबानी परिवार ने अपने निवास एंटीलिया में एस भव्य शिव पूजा का आयोजन किया. अनंत और राधिका का शादी से पहले ये एक महत्वपूर्ण रस्म थी, जिसमें करीबी परिवार के सदस्यों और एमएस धोनी, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर और अनन्या पंड्या सहित कई मशहूर हस्तियों ने हिस्सा लिया. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से ठीक 1 दिन पहले अंबानी परिवार ने इस पूजा का आयोजन किया, जो परिवार के गहरे आध्यात्मिक मूल्यों का प्रतीक है. भव्य पूजा का इनसाइड वीडियो सामने आने के बाद वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. होने वाले दूल्हे राजा यानी अनंत अंबानी के माता-पिता मुकेश और नीता अंबानी ने अनुष्ठानों का नेतृत्व किया. उन्होंने अनंत के साथ पवित्र शिवलिंग पर दूध से अभिषेक किया. अनंत और राधिका के लिए समृद्धि और सद्भाव सुनिश्चित करने के लिए इसका आयोजन किया गया था. View this post on Instagram A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अभिषेक के बाद परिवार ने महाआरती की. जैसे ही आरती खत्म हुई, अंबानी परिवार और उनके मेहमानों ने भगवान शिव को समर्पित एक शक्तिशाली मंत्र ‘हर हर महादेव’ का जाप किया, जो पूरे एंटीलिया के हॉल में गूंज उठा. संगीतकार और गायक अमित त्रिवेदी ने भी समारोह के दौरान लाइव प्रदर्शन किया. उन्होंने अपना लोकप्रिय गाना और फिल्म केदारनाथ का ट्रैक ‘नमो नमो’ गाया.

इस दौरान पूजा करा रहे पंडित जी ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को आशीर्वाद देते नजर आए. उन्होंने धोनी को रुद्राक्ष की माला भी पहनाई. इस फैमिली पूजा को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज अनंत और राधिका की शादी कितनी भव्य होने वाली है.

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations