IPL2024: स्टार्क ने बिगाड़ी SRH की सूरत पावरप्ले में लिए 3 विकेट देखें VIDEO

आईपीएल 2024 का पहला क्वालिफायर कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. केकेआर के पेसर मिचेल स्टार्क ने पावरप्ले में 3 विकेट लेकर सनराइजर्स को करारा झटका दिया. इस मैच को जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी.

IPL2024: स्टार्क ने बिगाड़ी SRH की सूरत पावरप्ले में लिए 3 विकेट देखें VIDEO
नई दिल्ली. मिचेल स्टार्क बड़े मैच के खिलाड़ी हैं और उनकी फॉर्म को लेकर कतई चिंता नहीं करनी चाहिए. यह बात वर्ल्ड कप 2023 के समय संदीप पाटिल ने की थी, जो तब 100 फीसदी सच साबित हुई थी. ऑस्ट्रेलिया के पेसर मिचेल स्टार्क ने एक बार फिर बताया कि वे बड़े मैचों के खिलाड़ी क्यों हैं. आईपीएल के इस सबसे महंगे खिलाड़ी ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन तब किया, जब उनकी टीम केकेआर को इसकी जरूरत थी. उन्होंने आईपीएल के पहले क्वालिफायर में सनराइजर्स हैदराबाद की सूरत पावरप्ले में ही बिगाड़ दी. एसआरएच की जो टीम पावरप्ले में रन बरसाने के लिए जानी जाती है, उसके 4 दिग्गज छठे ओवर के भीतर पैवेलियन लौट चुके थे. आईपीएल 2024 का पहला क्वालिफायर मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीता और पहले बैटिंग का फैसला लिया. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कमिंस के इस फैसले पर पहला वार हमवतन स्टार्क ने ही किया. मिचेल स्टार्क ने पावरप्ले में 3 विकेट लेकर सनराइजर्स हैदराबाद की चूलें हिला दीं. बाएं हाथ के पेसर मिचेल स्टार्क ने सनराइजर्स के तूफानी ओपनर ट्रेविस हेड को खाता भी नहीं खोलने दिया. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड को पहले ओवर की दूसरी गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया. स्टार्क की यह गेंद यॉर्कर लेंथ की थी, जो स्विंग भी हुई. ट्रेविस हेड ने बल्ला चलाया, लेकिन गेंद सीधे स्टंप्स से जा लगी. WHAT A BALL FROM STARC. pic.twitter.com/yzjI5wlzlF — Johns. (@CricCrazyJohns) May 21, 2024

मिचेल स्टार्क ने इसके बाद अपने तीसरे और पारी के पांचवें ओवर में रौद्र रूप दिखाया और लगातार दो गेंद पर नीतीश रेड्डी और शाहबाज अहमद को चलता कर दिया. उन्होंने पांचवें ओवर की चौथी गेंद पर नीतीश रेड्डी को विकेटकीपर रहमतुल्लाह गुरबाज के हाथों कैच करवाया. इसके बाद अगली गेंद पर नीतीश को क्लीन बोल्ड कर दिया. स्टार्क की शॉर्ट ऑफ लेंथ गेंद को नीतीश ठीक से नहीं खेल पाए और इनसाइड एज स्टंप्स पर जा लगी.

Tags: IPL 2024, IPL Playoff, Kolkata Knight Riders, Mitchell Starc