शौक बड़ी चीज है! हाथ में लैपटॉप लिए शॉप‍िंग को न‍िकली मह‍िला लोग बोले

सोशल मीडिया पर इस वक्‍त एक पिक्‍चर तेजी से वायरल हो रही है. कार्तिक भास्‍कर नामक शख्‍स ने इसे 22 मई को शेयर करते हुए कहा लिखा कि आज मैंने एक महिला को अपने लैपटॉप पर टीम मीटिंग में भाग लेने के दौरान जूते की खरीदारी करते देखा.

शौक बड़ी चीज है! हाथ में लैपटॉप लिए शॉप‍िंग को न‍िकली मह‍िला लोग बोले
नई दिल्‍ली. वो पुरानी कहावत हैं ना कि शौक बड़ी चीज है. अक्‍सर लोग अपने शौक को पूरा करने के चक्कर में क्‍या कुछ नहीं कर बैठते. बेंगलुरू में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां महिला में शॉपिंग की ऐसी जिद्द थी कि वो ऑफिस के लेपटॉप पर काम करते करते शूज के शोरूम में पहुंच गई. कोरोना काल में वर्क फ्रॉम होम (WFH) का कल्‍चर दुनिया भर में तेजी से डेवलप हुआ था. कोरोना महामारी भले ही अब चली गई हो लेकिन आज भी बहुत से ऑफिस में WFH या फिर हाईब्रिड स्‍तर पर इस कल्‍चर के तहत काम किया जा रहा है. इस वक्‍त सोशल मीडिया पर एक पिक्‍चर तेजी से वायरल हो रही है. कार्तिक भास्‍कर नामक शख्‍स ने इसे सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म एक्‍स पर साझा किया. पोस्ट को 22 मई को शेयर किया गया था, जिसके कैप्‍शन में लिखा गया,  आज मैंने एक महिला को अपने लैपटॉप पर टीम मीटिंग में भाग लेने के दौरान जूते की खरीदारी करते देखा।’ इस पिक्‍चर में महिला अपने एक हाथ में ऑफिस का लेपटॉप लिए जूते के शोरूम में नजर आ रही है. उसकी टीम्‍स मीटिंग लेपटॉप पर चल रही है. वहीं, दूसरी तरफ वो शोरूम में अपने लिए चप्‍पलें पसंद कर रही है. सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म एक्‍स पर शे बड़ी संख्‍या में लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यह भी पढ़ें:- ममता बनर्जी को एक और झटका, हाईकोर्ट ने रद्द किए 2010 के बाद के सारे OBC सर्टिफिकेट, पर… Today in ⁦@peakbengaluru⁩, I saw a person shoe shopping while attending a team meeting on her laptop. pic.twitter.com/qHQ2omYDIl — Karthik Bhaskara (@Kaey_bee) May 22, 2024

पोस्ट को 22 मई को शेयर किया गया था. इसे कई लाइक्स और रीपोस्ट भी मिल चुके हैं. एक यूजर ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, ‘साइड-इफेक्‍ट ऑफ वर्क फ्रॉम होम.’ अन्‍य यूजर ने कहा कि पिछले हफ्ते मैंने अस्‍पताल से ऑफिस मीटिंग अटेंड की थी. एक युजर ने इस महिला को सलाह दी कि मीटिंग और शॉपिंग दोनों ही फोन पर की जा सकती थी. कुछ दिनों पहले बेंगलुरु का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्‍स स्‍कूटर ड्राइव करते वक्‍त जूम कॉल लेता नजर आ रहा था.

Tags: Bangalore news, Bengaluru News, Work From Home