मंगवाई पनीर बिरयानी निकली हड्डियां हैदराबाद का ही एक और मामला वायरल

पैक्ड फूड या ऑनलाइन ऑर्डर किए गए फूड में एक के बाद एक सामने आ रहे गड़बड़ी के मामले से लोग परेशान हैं. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि दोनों ही मामले सेम जगह के हैं. हैदराबाद के निज़ामपेट कुकटपल्ली नामक जगह का रेस्टॉरेंट है जिसका नाम है महफिल.

मंगवाई पनीर बिरयानी निकली हड्डियां हैदराबाद का ही एक और मामला वायरल
हैदराबाद: पैक्ड फूड या ऑनलाइन ऑर्डर किए गए फूड में एक के बाद एक सामने आ रहे गड़बड़ी के मामले से लोग परेशान हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि बावजूद खाने पीने की चीजों में खतरनाक चीजें निकलती ही जा रही हैं. दो दिन के भीतर हैदराबाद से दो मामले सामने आए हैं. लेटेस्ट मामला हैदराबाद के उस युवक का है जिसने ऑर्डर तो की थी पनीर बिरयानी लेकिन जब बिरयानी आई तो इसमें ढेर सारी हड्डियां पड़ी हुई थीं. कल्पना कीजिए किसी वेजेटेरियन के समक्ष नॉन वेजेटेरियन फूड आइटम का आ जाना. माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर एक पोस्ट हैदराबाद के एक व्यक्ति की कहानी बताती है. हालांकि शख्स ने लिखा कि उसका मामला सुलझ गया है. उन्होंने लिखा कि समस्या का समाधान हो गया है, मैं इसे साझा कर रहा हूं क्योंकि कई लोग इस तरह की घटनाओं से पीड़ित हैं.. और इस तस्वीर को शेयर करने का मकसद है कि खाने पीने के सामान की गुणवत्ता की जांच हो सके. Same issue I have ordered a Paneer Biryani in mehfil, Nizampet Kukatpally I got a bone in it. pic.twitter.com/2YbteDdrNF — AVINASH (@Avinashtime) June 24, 2024

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि दोनों ही लोगों ने एक ही जगह से यह ऑर्डर किया था. यह हैदराबाद के निज़ामपेट कुकटपल्ली नामक जगह का रेस्टॉरेंट है जिसका नाम है महफिल.

हैदराबाद का पिछला मामला क्या था…

साई तेजा नामक ‘एक्स’ अकाउंट से की गई पोस्ट में शख्स ने हैदराबाद में महफिल बिरयानी से खराब बिरयानी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि ऑनलाइन ऑर्डर की गई बिरयानी में चिकन के टुकड़ों के अंदर कीड़े थे. जब उन्होंने स्विगी को इस घटना के बारे में बताया तो स्विगी ने खेद जताया.

Tags: Food, Hyderabad News, Photo Viral