नीता अंबानी ने गेस्‍ट से मिलवाया बहू राधिका ने छुए पैर दिल जीत लेगा ये VIDEO

ममेरू समारोह के दौरान सास-बहू की कैमेस्‍ट्री भी साफ नजर आई. बेटे की शादी को लेकर नीता अंबानी के चेहरे पर खुशी को साफ देखा जा सकता है. राधिका ने ममेरू रस्म के लिए सुनहरे जरी के साथ एक खूबसूरत गुलाबी और नारंगी रंग का लहंगा चुना.

नीता अंबानी ने गेस्‍ट से मिलवाया बहू राधिका ने छुए पैर दिल जीत लेगा ये VIDEO
हाइलाइट्स अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जून को होगी. ममेरू सेरेमनी के साथ शादी की रस्‍मों की शुरुआत हो गई है. ममेरू सरेमनी के दौरान बॉलीवुड के सितारे भी नजर आए. नई दिल्‍ली. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का मंच मुंबई में सज चुका है. गुरुवार को शादी से पहले के समारोह के दौरान रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन और संस्थापक नीता अंबानी बहू राधिका को मेहमानों से मिलवाती हुई नजर आईं. अनंत- राधिका अगले सप्‍ताह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ममेरू समारोह के साथ विवाह की रस्‍मों की शुरुआत हुई. बुधवार को नीता अंबानी ने बहू राधिका को अंबानी परिवार के मेहमानों से मिलवाया. इस दौरान राधिका मेहमानों के पैर छूती नजर आई. शादी समारोह का आयोजन मुंबई के एंटीलिया में आयोजित किया जा रहा है. इस वक्‍त सोशल मीडिया पर राधिक मर्चेंट द्वारा मेहमानों के पैर छुए जाने का वीडियो काफी ज्‍यादा वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. समारोह के दौरान सास-बहू की कैमेस्‍ट्री भी साफ नजर आ रही है. बेटे की शादी को लेकर नीता अंबानी के चेहरे पर खुशी को साफ देखा जा सकता है. राधिका ने ममेरू रस्म के लिए सुनहरे जरी के साथ एक खूबसूरत गुलाबी और नारंगी रंग का लहंगा चुना, जबकि सास नीता अंबानी ने रंगों से सजी पारंपरिक गुजराती बंधेज साड़ी पहनी! अनंत और राधिका की ममेरू सेरेमनी में कई सितारे शामिल हुए. बॉलीवुड से बड़ी संख्‍या में हस्तियां इस दौरान नजर आई. जान्हवी कपूर, मानुषी छिल्लर, शिखर पहारिया और ओरी जैसे कई सितारे कैमरे में कैद हुए. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे. कुछ दिन पहले मुकेश अंबानी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात कर उन्हें अपने बेटे की शादी का निमंत्रण दिया था. यह भी पढ़ें:- आखिर क्‍या पहनें और क्‍या नहीं? हिजाब के बाद मुंबई के कॉलेज का स्टूडेंट्स को नया फरमान, अब इस ड्रेस पर लगाई रोक View this post on Instagram A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इससे पहले अनंत ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन को अपनी शादी में आमंत्रित किया था. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण देने की शुरुआत रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष और संस्थापक नीता अंबानी ने की. उन्‍होंने काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर भगवान का आशीर्वाद लिया और बेटे की शादी का निमंत्रण भी दिया.

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Nita Ambani