हिस्सहिस्स बेडरूम में आती थी अजीब आवाज पति पत्नी डर जाते सपेरा आया तो

King Cobra in Bedroom: घर के बेडरूम से हिस्स हिस्स की आवाजों से परेशान परिवार ने आखिरकार यह पता लगवा ही लिया कि ये अजीबोगरीब आवाजें कहां से आती हैं. बेड के पास ही किंग कोबरा....

हिस्सहिस्स बेडरूम में आती थी अजीब आवाज पति पत्नी डर जाते सपेरा आया तो
King Cobra in Bedroom: ऐसा रोज होने लगा था. पति पत्नी शाम को डिनर के बाद अपने बेडरूम में जाते और सो जाते. लेकिन हर बार उन्हें चौंककर डर के मारे पलंग से उठ खड़ा होना पड़ता. उनके कमरे से आ रही अजीबोगरीब आवाज ने उनका जीना मुहाल कर दिया. यह आवाज हिस्स हिस्स हिस्स जैसी होती. फिर एक दिन पता चल ही गया कि मामला क्या है. कर्नाटक के अगुम्बे में एक परिवार उस समय हैरान रह गया जब उन्हें अपने बेडरूम में जो मिला उसने उनके रोंगटे खड़े कर दिए. दरअसल एक बॉक्स के अंदर 9 फीट लंबा किंग कोबरा छिपा हुआ मिला. कोबरा बेडरूम में लॉफ्ट में रखे एक बॉक्स में घुस गया था. जैसे ही परिवार के सदस्यों ने बॉक्स में छिपे सांप को देखा, उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को सूचित किया, जिन्होंने ARRS को इसकी सूचना दी. इंडिया टुडे के मुताबिक, अजय गिरी और उनकी टीम पहले भी सांप पकड़ने में माहिर रही है. जुलाई में एक विशाल 12 फुट लंबे किंग कोबरा को बचाने के बाद उन्होंने सुर्खियां बटोरीं थीं. तब अगुम्बे में एक घर के आंगन में एक झाड़ी में छिपा हुआ था सांप. इस सांप को पकड़ने की तमाम कोशिश की गईं और ये सब एक वीडियो में कैद भी हुआ. यह वीडियो फील्ड डायरेक्टर अजय गिरी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें देखा जा सकता है कि सांप को आखिरकार अगुम्बे रेनफॉरेस्ट रिसर्च स्टेशन (ARRS) के सदस्यों ने बचा लिया. या यूं कहें कि सांप के गुस्से से परिवार को बचा लिया. सांप को गिरी और उनकी टीम ने एक बैग में डाल दिया. View this post on Instagram A post shared by Ajay Giri (@ajay_v_giri)

घर पर पहुंचने से पहले ही दस्ते ने कर दिया लोगों को ब्रीफ…
आगे की जानकारी के मुताबिक, बाद में वन विभाग के अधिकारियों की मदद से सांप को जंगल में छोड़ दिया गया. गिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में बताते हैं- एक घर के बेडरूम में एक किंग कोबरा (9 फीट लंबा) देखे जाने की सूचना मिली. घर का मालिक परेशान था… उन्होंने प्रभारी वन विभाग के अधिकारियों को बुलाया. एआरआरएस को सूचना मिली तो हमने पहले तो कॉल पर लोगों को क्या करें और क्या न करें के बारे में बताया और तुरंत उस जगह पर पहुंचे. हमने देखा कि एक सांप मेटल बॉक्स के अंदर बैठा था. सांप को धीरे से बैग में डाला गया.

Tags: Cobra snake, OMG News, Shocking news, Snake Rescue, Snake Venom