सड़क पर अचानक जोर-जोर से गाने लगा भिखारी आवाज सुन हैरान रह गए लोग

Rag Picker Singing On Road: सोशल मीडिया पर लखनऊ के हजरतगंज का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में सड़क पर घूम रहे एक भिखारी ने ऐसा टैलेंट दिखाया कि सभी सन्न रह गए.

सड़क पर अचानक जोर-जोर से गाने लगा भिखारी आवाज सुन हैरान रह गए लोग
लखनऊ: कहते हैं, टैलेंट किसी का गुलाम नहीं है. जरुरी नहीं कि महंगे ट्रेनिंग और और अमीर लोग की टैलेंट के धनी हों. गली-मोहल्ले में भी ऐसे कई टैलेंट भरे पड़े हैं. ये अलग बात है कि इनमें से ज्यादातर बाहर नहीं आ पाते. हालांकि, जब से सोशल मीडिया का चलन बढ़ा है, तब से इन छिपी प्रतिभाओं को सामने आने का अवसर मिल गया है. ऐसे कई टैलेंट आज शिखर पर हैं, जिनकी शुरुआत सोशल मीडिया के जरिये हुई थी. ऐसा ही एक छिपा टैलेंट लखनऊ की सड़कों पर कैद हुआ. सड़क पर एक बोरा पकड़े घूम रहे भिखारी ने जब गाना शुरू किया, तो लोग हैरान रह गए. शख्स की आवाज ने लोगों क दिल जीत लिया. सड़क पर ही मौजूद एक लड़की ने उसके गाने का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वहां से अभी तक इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग शख्स की आवाज की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. गाता दिखा सदाबहार गाना वीडियो को लखनऊ के हज़रतगंज का बताया जा रहा है. इसमें सड़क पर एक रिक्शावाले और भिखारी के बीच की ट्यूनिंग देखी गई. भिखारी ने अपने समय के सदाबहार गानों में से एक- क्या हुआ तेरा वादा गाना शुरू किया. इसके बाद तो लोग बस उसकी आवाज सुनते ही रह गए. आज के समय में जब एडिटिंग रुम में कई तरह के फिल्टर्स लगा कर किसी की बेसुरी आवाज को भी सुरीला बना दिया जाता है. उस दौर में शख्स की आवाज ने सबका दिल जीत लिया. View this post on Instagram A post shared by lucknow diaries ❤️ (@lucknowdiaries32)

टूटे दिल की आवाज
जैसे ही शख्स का वीडियो शेयर किया गया, ये वायरल हो गया. लोग उसकी आवाज की तारीफ करने लगे. कमेंट में तारीफ के पुल गढ़े जाने लगे. एक यूजर ने लिखा कि उसकी आवाज का दर्द साफ महसूस किया जा सकता है. एक अन्य ने लिखा कि इसे टैलेंट नहीं, टूटा हुआ इंसान कहते हैं. कई लोगों ने शख्स को प्यार में धोखा खाया आशिक बताया. लोगों ने शख्स के बारे में सिर्फ पॉजिटिव कमेंट्स किये जो अपने आप में बड़ी बात है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Latest viral video, Lucknow latest news