ई रिक्शा से जा रहा था शख्स पुलिस ने पूछा कौन हो सामान दिखाओ फिर

Bihar Viral Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स हाथ में कुछ किताबें लिए ई रिक्शा से जा रहा है. तभी पुलिस ने ई रिक्शा को रोक लिया. इसके बाद शख्स से किताबों को खोल कर दिखाने को कहा. फिर जो किताबों से निकला उसे देखकर आसपास के लोगों को छोड़िए पुलिस तक हैरान रह गई.

ई रिक्शा से जा रहा था शख्स पुलिस ने पूछा कौन हो सामान दिखाओ फिर
नई दिल्ली: किताबें पढ़ने के लिए होती हैं. बच्चों से लेकर बड़ों तक किताबें पढ़ते हैं. बच्चे तो कई बार किताब पढ़ने के दौरान उसमें कुछ सामान छुपा देते हैं. लेकिन आपने कभी सोचा है कि किताब में कुछ ऐसा छुपाया गया हो जिससे पुलिस भी देखकर हैरान हो जाए. ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह घटना बिहार की है. लेकिन jharkhabar.com हिंदी इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स हाथ में कुछ किताबें लिए ई रिक्शा से जा रहा है. तभी पुलिस ने ई रिक्शा को रोक लिया. इसके बाद शख्स से किताबों को खोल कर दिखाने को कहा. फिर जो किताबों से निकला उसे देखकर आसपास के लोगों को छोड़िए पुलिस तक हैरान रह गई. View this post on Instagram A post shared by Jitu kumar Sahani (@jitu_kumar_sahani__)

पढ़ें- 10 AUG 1947: तिरंगे के साथ यूनियन जैक… नेहरू की हामी, एक हिंदू बना पाक असेंबली का अध्यक्ष, इन कारगुजारियों का मिला इनाम

किताबों से शराब का जखीरा निकला
दरअसल किताबों से शराब का जखीरा निकला. शख्स के इस हरकत को देख पुलिस भी हैरान हो गई. साथ ही वहां जमा लोग भी दंग रह गए कि आखिर कोई कैसे इतना दिमाग लगा सकता है. बता दें कि बिहार में शराब बैन है. इसलिए उत्तर प्रदेश, नेपाल और झारखंड के बॉर्डर से इसकी तस्करी की खबरें आती रहती हैं. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि शख्स उत्तर प्रदेश से शराब की तस्करी कर रहा था.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर जीतू कुमार शहनी नाम के शक्स ने शेयर किया है. वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने इस पर कमेंट किया है. वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट किया ‘इसके दिमाग के आगे आइंस्टीन बाबा भी फेल है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा ‘नजर के सामने धोखा…’ एक ने लिखा ‘बिहार में कुछ भी हो सकता है.’ एक और ने लिखा ‘ससुरा सब गजब दिमाग लगाता है यही दिमाग पढ़ई में लगता है तो यूपीएससी क्लियर हो जाता है.’

Tags: Trending news, Viral video