नशे में नंगई पर उतरे नाजिर साहब सलाखों के पीछे पहुंचे और निकल गई हेकड़ी!

Jamui News: गिरफ्तार किए गए नाजिर पर शराब के नशे में कार्यालय में हंगामा और गाली गलौच करने की शिकायत मिली थी. कार्यालय पहुंचने पर वह अपने घर जा चुका था, जहां से गिरफ्तार किया गया.

नशे में नंगई पर उतरे नाजिर साहब सलाखों के पीछे पहुंचे और निकल गई हेकड़ी!
हाइलाइट्स शराब के नशे में बंदोबस्त कार्यालय का नाजिर गिरफ्तार. शराब पार्टी कर कार्यालय पहुंच नाजिर किया था हंगामा. कानूनी कार्रवाई के लिए ब्लड और यूरिन सैंपल लिया गया. जमुई. जिला बंदोबस्त कार्यालय के नाजिर को शराब के नशे के हालत में मद्य निषेध विभाग ने गिरफ्तार किया है. नशे में धुत गिरफ्तार नाजिर का नाम बासुकी कुमार बताया गया है. जानकारी के अनुसार शराब के नशे में धुत नाजिर अपने कार्यालय में जमकर हंगामा करते हुए गाली गलौच की थी. इस बात की सूचना डीएम को मिली जिसके बाद मद्य निषेध विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए नाजिर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद ब्रेथ एनालाइजर से जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई और फिर मद्य निषेध विभाग की टीम ने नाजिर को लेकर अस्पताल पहुंच गई, जहां उसका ब्लड सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया. इस बीच वह अभी भी हाजत में है और उसे कोर्ट में पेश करने के बाद कानूनी कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी. जानकारी के अनुसार, सूबे में शराबबंदी कानून को धरातल पर उतारने के लिए शपथ लेने वाले इस सरकारी कर्मी ने गुरुवार के दिन में ही शराब पार्टी कर अपने कार्यालय पहुंच गया. वह वहां शराब के नशे में धुत हालात में जिला बंदोबस्त कार्यालय में हंगामा करने लगा. हंगामा के अलावा यह नाजिर अपने सहकर्मियों को यहां तक महिलाकर्मी को भी गाली गलौच करने लगा. इस स्थिति को देख किसी ने इसकी शिकायत जिले के डीएम राकेश कुमार को दे दी. फिर डीएम ने मद्य निषेध विभाग के अधिकारी को बगैर देरी किये कार्रवाई करने का निर्देश मिला. जमुई के बंदोबस्त कार्यालय के नाजिर को मद्य निषेध विभाग ने नशे की हालत में गिरफ्तार किया।#Bihar #BiharNews pic.twitter.com/ZJ9zxDE2qa — jharkhabar.com Bihar (@jharkhabar.comBihar) July 19, 2024

इसके बाद जब मद्य निषेध विभाग की टीम बंदोबस्त कार्यालय पहुंची तो नाजिर वहां से जा चुका था. फिर जानकारी लेते हुए नाजिर को उसके घर से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के दौरान ब्रेथ एनेलाइजर की जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई. इसके बाद नाजिर को मद्य निषेध विभाग की टीम ने सदर अस्पताल ले जाकर मेडिकल जांच के लिए सैंपल लिया.

इस मामले में मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग के अधीक्षक सुभाष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए नाजिर पर शराब के नशे में कार्यालय में हंगामा और गाली गलौच करने की शिकायत मिली थी. कार्यालय पहुंचने पर वह अपने घर जा चुका था, जहां से गिरफ्तार किया गया. जरूरी कार्रवाई के लिए मेडिकल जांच कराई जा रही है, यूरीन और ब्लड का सैंपल लेकर जांच के लिए पटना भेजा गया है.

Tags: Bihar News, Jamui news, Liquor Ban