1990 में यूं निकलती थी बारात मेरठ की सड़कों का वीडियो हुआ वायरल

Marriage Procession In 1990: सोशल मीडिया पर मेरठ की सड़कों का एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया, जिसे देख लोगों की हंसी छूट गई. इस वीडियो में 1990 के दौरान निकली एक बारात की झलक दिखाई गई.

1990 में यूं निकलती थी बारात मेरठ की सड़कों का वीडियो हुआ वायरल
मेरठ: भारत में शादियां काफी धूमधाम से की जाती हैं. इसे किसी त्योहार की तरह मनाया जाता है. वैसे तो अभी भारत में शादियों का सीजन नहीं चल रहा है. लेकिन सोशल मीडिया पर आज से करीब 34 साल पहले निकली एक बारात का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को मेरठ का बताया जा रहा है. 1990 में हुई एक शादी के दौरान सड़कों पर नाचते बारातियों का ये वीडियो लोगों के बीच काफी वायरल हो रहा है. शेयर किये गए इस वीडियो को मेरठ का बताया जा रहा है. कैप्शन के मुताबिक़, 1990 में हुई एक शादी में ये वीडियो बनाया गया था. दिन के उजाले में ये बारात निकाली गई थी, जिसमें बाराती जमकर नाचते नजर आए. उनके पहनावे और डांस स्टेप ने लोगों क ध्यान खींचा. कैमरा देखकर जिस तरह से बाराती नाचते दिखे, उसे देख लोगों की हंसी छूट गई. जमकर किया डांस ये वीडियो किसकी शादी की है, इसकी कोई जानकारी नहीं है. लेकिन बारात की क्लिप लाखों लोगों ने देखी है. इसमें आगे स्पीकर लगी गाड़ी नजर आ रही है. और पीछे दूल्हे के दोस्त गानों पर जमकर नाचते नजर आए. उनके डांस स्टेप्स देखकर सबकी हंसी छूट गई. लोगों के कपड़े और उनका स्टाइल देख पुराने समय की याद आ गई. 1990 के उस दौर में मेरठ की खाली सड़कों ने भी कई लोगों का ध्यान खींचा. अभी के समय में दिन में इस तरह बारात में डांस करना लगभग असंभव है. View this post on Instagram A post shared by Meerut_Wale (@meerut_dabangg2.0)

लोगों को आया पसंद
सोशल मीडिया पर 1990 के दशक के इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों को इनके डांस स्टेप्स काफी पसंद आ रहे हैं. काईन लोगों का ध्यान बारात में बज रहे देशभक्ति गाने पर गया. वहीं कई ने लोगों के कपड़ों की तारीफ की. एक शख्स ने लिखा कि चश्मे वाले ने तो सारा शो ही चुरा लिया. उसके अलावा कोई और इस वीडियो में नजर ही नहीं आया. अभी तक इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Marriage news, Meerut news, Wedding story